whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

RR vs RCB: राजस्थान ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग 11

RR vs RCB Live Toss Update: IPL 2024 के एलिमिनेटर मुकाबले में आज राजस्थान रॉयल्स की टक्कर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से हो रही है। यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है।
07:02 PM May 22, 2024 IST | Rajat Gupta
rr vs rcb  राजस्थान ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी  देखें दोनों टीमों की प्लेइंग 11
RCB के पास पिछली हार का बदला लेने का मौका।

RR vs RCB Live Toss Update: IPL 2024 के एलिमिनेटर मुकाबले में आज राजस्थान रॉयल्स की टक्कर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से हो रही है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। दोनों ही टीमों के लिए यह मैच करो या मरो वाला है। जो टीम आज का मैच जीतेगी, वह दूसरी क्वालिफायर में सनराइजर्स हैदराबाद से टकराएगी। साथ ही हारने वाली टीम का सफर यहीं पर थम जाएगा।

लीग स्टेज में प्रदर्शन

लीग स्टेज में दोनों टीमों के प्रदर्शन की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स ने 14 में से 8 मैच जीते थे। 5 में टीम को हार मिली थी और 1 मैच बेनतीज रहा था। 17 अंकों के साथ टीम पॉइंट्स टेबल में तीसरे पायदान पर रही थी। दूसरी ओर खराब शुरुआत के बाद RCB ने दमदार वापसी की और अंतिम-4 में जगह बनाई। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने मौजूदा सीजन में 14 में से 7 मुकाबले जीते। 14 अंकों के साथ टीम पॉइंट्स टेबल में चौथे पायदान पर रही थी। 17वें सीजन के 19वें मैच में भी राजस्थान रॉयल्स की भिड़ंत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से हुई थी। RR ने 6 विकेट से इस मुकाबले पर कब्जा जमाया था।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु : विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), रजत पाटीदार, कैमरून ग्रीन, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), महिपाल लोमरोर, कर्ण शर्मा, यश दयाल, मोहम्मद सिराज, लॉकी फर्ग्यूसन।
राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जयसवाल, टॉम कोहलर-कैडमोर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, रोवमैन पॉवेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, आवेश खान, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल।

इम्पैक्ट प्लेयर

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु: स्वप्निल सिंह, अनुज रावत, सुयश प्रभुदेसाई, विजयकुमार वैश्य, हिमांशु शर्मा।
राजस्थान रॉयल्स: शुभम दुबे, डोनोवन फरेरा, नांद्रे बर्गर, शिम्रोन हेटमायर, तनुश कोटियन।

ये भी पढ़ें: Archery World Cup Stage II: भारतीय महिला कंपाउंड टीम फाइनल में, मेंस टीम कांस्य पदक से चूकी

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: युवराज सिंह ने Playing XI से काटा स्टार ऑलराउंडर का पत्ता, इन खिलाड़ियों को दी जगह

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो