whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CSK Vs GT: गुजरात टाइटंस पर कहर बनकर टूटते हैं रुतुराज गायकवाड़, गिल को रहना होगा सावधान

IPL 2024 के 7वें मैच में आज यानी मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स का सामना गुजरात टाइटंस से होगा। इस मैच में शुभमन गिल को CSK के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ से सावधान रहना होगा।
03:09 PM Mar 26, 2024 IST | News24 हिंदी
csk vs gt  गुजरात टाइटंस पर कहर बनकर टूटते हैं रुतुराज गायकवाड़  गिल को रहना होगा सावधान
गुजरात को रुतुराज से रहना होगा सावधान। इमेज क्रेडिट- सोशल मीडिया

CSK vs GT, Ruturaj Gaikwad: IPL 2024 के 7वें मैच में आज यानी मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स का सामना गुजरात टाइटंस से होगा। यह मुकाबला चेन्नई के होम ग्राउंड एमए चिदम्बरम स्टेडियम में खेल जाएगा। इस मुकाबले में 2 युवा कप्तान आमने-सामने होंगे। शुभमन गिल और रुतुराज गायकवाड़ ने अपने पहले-पहले मैच में विजय प्राप्त की है, ऐसे में दोनों के हौसले काफी बुलंद हैं। हालांकि, शुभमन गिल को CSK के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ से सावधान रहना होगा। गुजरात के खिलाफ रुतुराज का बल्लेबाज आग उगलता है।

5 में से 4 मैच में लगाया अर्धशतक

गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच अब तक 5 मुकाबले खेले गए हैं। इसमें से रुतुराज ने 4 में अर्धशतक लगाया है। उन्होंने GT के खिलाफ 5 मुकाबलों में 60.80 की औसत और 146.86 की स्ट्राइक रेट से 304 रन बनाए हैं। IPL 2022 में पहली बार दोनों टीमों का आमना-सामना हुआ था। पुणे में खेले गए इस पहले मैच में रुतुराज ने 48 गेंदों पर 73 रन की पारी खेली थी। 16वें सीजन में दोनों टीमें एक बार फिर टकराई थीं। मुंबई में खेले गए इस मुकाबले में रुतु ने 53 रन बनाए थे।

फाइनल में बनाए थे 26 रन

पिछले सीजन के पहले ही मैच में CSK का सामना GT से हुआ था। अहमदाबाद में खेले गए इस मुकाबले में रुतुराज ने 50 गेंदों पर 92 रन जड़ दिए थे। IPL 2023 के पहले क्वालिफायर में चेन्नई ने गुजरात को 15 रन से हराया था। इस अहम मैच में रुतुराज ने 44 गेंदों पर 60 रन की पारी खेली थी। उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था। IPL 2023 के फाइनल में चेन्नई ने गुजरात को 5 विकेट से हराया था। इस मुकाबले में रुतु ने 16 गेंदो पर 26 रन की महत्वपूर्ण पारी खेलकर अपनी टीम को तेज शुरुआत दिलाई थी।

ये भी पढ़ें: SRH vs MI: मुंबई इंडियंस के लिए बुरी खबर, दूसरा मुकाबला नहीं खेलेगा ये आक्रामक बल्लेबाज

ये भी पढ़ें: Border Gavaskar Trophy: पहली बार होंगे 5 मुकाबले, कंगारुओं को उनके घर पर हराना आसान नहीं; जानें आंकड़े

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो