whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

SA20: जॉनी बेयरस्टो की सुपर किंग्स में एंट्री, फ्रेंचाइजी ने इन खिलाड़ियों को किया रिटेन

Jonny Bairstow Joburg Super Kings: इंग्लैंड के तूफानी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो पहली बार SA20 लीग में खेलते नजर आएंगे। उन्हें जॉबर्ग सुपर किंग्स ने टीम में शामिल किया है। इसके अलावा कुछ खिलाड़ियों को रिटेन भी किया गया है।
12:10 AM Aug 02, 2024 IST | Pushpendra Sharma
sa20  जॉनी बेयरस्टो की सुपर किंग्स में एंट्री  फ्रेंचाइजी ने इन खिलाड़ियों को किया रिटेन
Jonny Bairstow

Jonny Bairstow Joburg Super Kings: भारत में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के अगले सीजन को लेकर तैयारियां चल रही हैं। हाल ही में बीसीसीआई मुख्यालय में आईपीएल फ्रेंचाइजी के मालिकों की मीटिंग हुई। जिसमें मेगा ऑक्शन को लेकर चर्चा हुई। कहा जा रहा है कि अगले सीजन में कुछ बड़े बदलाव हो सकते हैं। फ्रेंचाइजी कप्तानी में भी बदलाव कर सकती हैं और कुछ नए खिलाड़ियों को भी मौका दिया जा सकता है। दूसरी ओर साउथ अफ्रीका में खेली जाने वाली SA20 लीग के अगले सीजन की भी तैयारी शुरू हो गई है। इस लीग की ज्यादातर फ्रेंचाइजी भारत के फ्रेंचाइजी मालिकों ने ही खरीदी हैं।

इन खिलाड़ियों को किया रिटेन

अब इंग्लैंड के तूफानी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो SA20 2025 में जोबर्ग सुपर किंग्स के लिए खेलते दिखाई देंगे। वह पहली बार टूर्नामेंट में खेलते नजर आएंगे। फ्रैंचाइजी ने इसके अलावा कुछ खिलाड़ियों को रिटेन किया है। इसमें तूफानी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस, डोनोवन फेरेरा और गेराल्ड कोएट्जी शामिल हैं। इसी के साथ फ्रेंचाइजी ने पार्ल रॉयल्स से तबरेज शम्सी को ट्रेड किया है, जबकि दयान गलीम को उनकी जगह भेजा गया है।

विदेशी रिटेंशन का ऐलान 

इसके अलावा फ्रेंचाइजी ने फॉरेन खिलाड़ियों के रिटेंशन का भी ऐलान कर दिया है। महीश थीक्षाना, डेविड वीस, मोईन अली को इसमें शामिल किया गया हे। लिजाद विलियम्स, इमरान ताहिर और नांद्रे बर्गर को भी सुपर किंग्स ने वापस बुलाया है। बता दें कि टीम पिछले संस्करण में क्वालीफायर तक पहुंची थी।

SA20 2025 के लिए जोबर्ग सुपर किंग्स की टीम 

फाफ डु प्लेसिस, मोईन अली, जॉनी बेयरस्टो, महीश थीक्षाना, गेराल्ड कोएत्जी, डेविड वीस, ल्यूस डु प्लॉय, लिज़ाद विलियम्स, नांद्रे बर्गर, डोनोवन फरेरा, सिबोनेलो मखान्या, तबरेज शम्सी, इमरान ताहिर

ये भी पढ़ें: IND vs SL: श्रीलंका की टीम में मलिंगा की एंट्री, गेंदबाज को मिल सकता है डेब्यू का मौका

पार्ल रॉयल्स ने इन खिलाड़ियों को किया रिटेन

वहीं पार्ल रॉयल्स ने डेविड मिलर, लुंगी एनगिडी और एंडिले फेहलुकवेओ को रिटेन किया है। कप्तान डेविड मिलर रहेंगे। दस खिलाड़ियों की लिस्ट में लुआन-ड्रे प्रीटोरियस और क्वेना मफाका को नीलामी से पहले रॉयल्स ने बरकरार रखा है। दूसरी ओर एमआई केपटाउन ने कैगिसो रबाडा और डेवाल्ड ब्रेविस को टीम में शामिल रखा है।

ये भी पढ़ें: Video: रोहित-गिल ओपनर, कोहली नंबर-3 पर, ये खिलाड़ी हो सकता है टीम इंडिया का विकेटकीपर

ये भी पढ़ें: Paris Olympics: ‘लड़के’ से करा दिया ‘लड़की’ का मैच, 46 सेकंड में रिंग छोड़ भागी बॉक्सर, PM तक पहुंची बात 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो