चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सचिन तेंदुलकर के पड़ोसी का दावा, मास्टर ब्लास्टर के ऑफिस से आया मदद का कॉल

Sachin Tendulkar Neighbor: सचिन तेंदुलकर के पड़ोसी ने दावा किया था कि उनके घर पर चल रहे निर्माण कार्य से परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
07:21 PM May 07, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Sachin Tendulkar
Advertisement

Sachin Tendulkar Neighbor: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर मुंबई के बांद्रा इलाके में अपने परिवार के साथ रहते हैं। तेंदुलकर का शानदार तीन मंजिला बंगला फैंस के बीच चर्चा में बना रहता है। इस बार उनका ये घर फिर चर्चा में आ गया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें उनके कथित पड़ोसी का दावा है कि वे सचिन तेंदुलकर के घर पर चल रहे निर्माण कार्य की वजह से परेशान हैं। इसका शोर उन्हें सोने नहीं दे रहा। दिलीप डिसूजा नाम के पड़ोसी का ये पोस्ट वायरल होने के बाद अब उन्होंने एक और दावा किया है।

Advertisement

सचिन तेंदुलकर के ऑफिस से फोन आया 

दिलीप डिसूजा ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा- आज दोपहर मुझे सचिन तेंदुलकर के ऑफिस से किसी व्यक्ति का फोन आया। वह बहुत ही विनम्र थे। उन्होंने मेरी बात को धैर्यपूर्वक सुना। उन्होंने शोर को कम करने की भी बात कही।

सीमेंट मिक्सर से मचा शोर

दिलीप डिसूजा नाम के इस यूजर ने इससे पहले पड़ोसियों की परेशानी बताते हुए पोस्ट किया था। उन्होंने लिखा- प्रिय सचिन, रात के करीब 9 बज रहे हैं। सीमेंट मिक्सर से पूरे दिन शोर मचता रहा। वह अभी भी वहीं है और काफी शोर मचा रहा है। क्या आप अपने घर पर काम करने वाले लोगों से सही समय पर काम करने के लिए कह सकते हैं?

Advertisement

डिसूजा का दावा है कि उनकी बात इत्मिनान से सुनी गई। हालांकि उनका ये पोस्ट वायरल होने के बाद लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट भी बता रहे हैं। कुछ का कहना है कि उन्हें बीएमसी से इसकी शिकायत करनी चाहिए थी।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: तीन टीमों की एक-एक जीत से मुंबई इंडियंस प्लेऑफ से ऑफिशियली हो जाएगी आउट

कितनी है सचिन तेंदुलकर के घर की कीमत?

कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सचिन तेंदुलकर के घर की कीमत करीब 75 करोड़ रुपये है। जबकि इंटीरियर पर भी उन्होंने भारी-भरकम पैसा खर्च किया है। सचिन तेंदुलकर ने इंटीरियर डिजाइन पर करीब 25 करोड़ रुपये की अतिरिक्त राशि खर्च की है। इस तरह उनके इस घर की कुल कीमत करीब 100 करोड़ रुपये है।

ये भी पढ़ें: ग्राउंड्समैन पर बुरी तरह भड़के शाकिब अल हसन, मारने के लिए दौड़े; वीडियो वायरल 

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: ऑस्ट्रेलिया को मिली गुड न्यूज, हेड कोच ने मिशेल मार्श की चोट पर दिया बड़ा अपडेट 

ये भी पढ़ें: IPL 2024: कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए आई अच्छी खबर, रहमानुल्लाह गुरबाज की होगी वापसी

Advertisement
Tags :
sachin tendulkar
Advertisement
Advertisement