होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'टीम इंडिया के लिए अच्छा नहीं...', रोहित-विराट की खराब बल्लेबाजी पर बोला पूर्व भारतीय खिलाड़ी

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही 2 टेस्ट मैच की सीरीज के पहले मुकाबले में रोहित शर्मा और विराट कोहली का बल्ला नहीं चला था, जिसके बाद पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने अपनी नराजगी जताई है।
07:55 PM Sep 25, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

Rohit Sharma and Virat Kohli: बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में शुभमन गिल, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा और आर अश्विन ने कमाल का प्रदर्शन किया था। पहली पारी में अश्विन ने शतक जमाया तो जडेजा ने भी शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। दूसरी पारी में गिल और पंत ने दमदार शतक जड़ा था। लेकिन रोहित शर्मा और विराट कोहली के बल्ले से बड़ी पारी नहीं निकली। रोहित और विराट ने बांग्लादेश सीरीज से पहले दलीप ट्रॉफी राउंड 1 में हिस्सा नहीं लिया था। जिसके बाद पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने बड़ा बयान दिया है। रोहित-विराट की खराब बल्लेबाजी पर पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने बड़ा बयान दिया है।

Advertisement

पूर्व दिग्गज का बड़ा बयान आया सामने

रोहित और विराट कोहली पर संजय मांजरेकर ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो पर कहा कि मैं चिंतित नहीं हूं। लेकिन किसी ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया होगा। उन्हें दलीप ट्रॉफी में चुनने का विकल्प था। इसलिए कुछ खिलाड़ियों के साथ अलग व्यवहार करने में सावधान रहना चाहिए। विराट और रोहित का दलीप ट्रॉफी में भाग न लेना भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा संकेत नहीं था। अगर वह दलीप ट्रॉफी खेलते और लाल गेंद के साथ थोड़ा समय बिताते तो चीजें बिल्कुल अलग होतीं।

अपनी बात चीत के दौरान मांजरेकर ने कोहली और रोहित की वापसी पर सवाल नहीं उठाए। उन्होंने माना कि वो जल्द ही फॉर्म में लौटेंगे।

Advertisement

विराट और रोहित का हालिया प्रदर्शन

रोहित ने बांग्लादेश के खिलफ पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 6 और दूसरी पारी में 5 रन बनाए थे। इसके अलावा कोहली ने भी निराश किया। वे पहली पारी में 6 रन बनाकर आउट हुए थे। हालांकि अपनी दूसरी पारी के दौरान कोहली अच्छी लय में दिख रहे थे। लेकिन वह 17 के स्कोर पर ही पवेलियन लौट गए। इससे पहले कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ खेली गई तीन मैच की वनडे सीरीज में भाग लिया था। इस दौरान उन्होंने 20, 14 और 24 रन बनाए थे।

ये भी पढ़ें;- AUS vs ENG: ऑस्ट्रेलिया की हार में मिचेल स्टार्क का हाथ! फिर भी बना दिया खास रिकॉर्ड

 

Open in App
Advertisement
Tags :
bcciIND vs BANindia vs bangladeshRohit SharmaSanjay ManjrekarTeam Indiavirat kohli
Advertisement
Advertisement