whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

LSG में क्या होगा केएल राहुल का फ्यूचर? संजीव गोयनका के बयान से मिले ये संकेत

Sanjiv Goenka KL Rahul LSG Future: लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका ने केएल राहुल के भविष्य को लेकर बड़ा हिंट दिया है। कहा जा रहा है कि केएल राहुल आईपीएल 2025 से पहले किसी दूसरी फ्रेंचाइजी में जा सकते हैं या फिर LSG उन्हें रिटेन नहीं करेगी।
04:47 PM Aug 28, 2024 IST | Pushpendra Sharma
lsg में क्या होगा केएल राहुल का फ्यूचर  संजीव गोयनका के बयान से मिले ये संकेत
kl rahul sanjiv goenka

Sanjiv Goenka KL Rahul LSG Future: आईपीएल फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल और मालिक संजीव गोयनका का एक वीडियो आईपीएल 2024 के दौरान सुर्खियों में रहा। इस वीडियो में संजीव केएल राहुल से तल्ख अंदाज में बात करते नजर आ रहे थे। हालांकि बाद में ये रिपोर्ट्स सामने आईं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है, लेकिन केएल इस बार भी एलएसजी के कप्तान रहेंगे या नहीं, इसे लेकर अटकलों का बाजार गर्म है। कहा जा रहा है कि गोयनका केएल राहुल को रिटेन करने के पक्ष में नहीं हैं। इसके बाद लखनऊ सुपर जायंट्स में केएल राहुल के फ्यूचर को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं। इस बीच संजीव गोयनका का एक बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने केएल के फ्यूचर को लेकर संकेत देने की कोशिश की।

केएल राहुल हमारी टीम के अभिन्न अंग

दरअसल, एलएसजी ने जहीर खान को मेंटर बना दिया है। उन्होंने गौतम गंभीर की जगह ली है। गंभीर के टीम इंडिया का कोच बनने के बाद से ही ये जगह खाली थी। जहीर के मेंटर बनने के बाद एलएसजी में कुछ और बदलावों को लेकर अटकलें शुरू हो गई हैं। कहा जा रहा है कि केएल राहुल खुद किसी दूसरी फ्रेंचाइजी में जा सकते हैं तो कुछ रिपोर्ट्स में सामने आया है कि केएल को रिलीज किया जा सकता है। अब संजीव गोयनका ने केएल के फ्यूचर पर कहा है कि केएल राहुल हमारी टीम के अभिन्न अंग हैं। गोयनका से जब रिटेंशन और कप्तानी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि आईपीएल 2025 में कप्तानी पर फैसला लेने के लिए अभी भी समय है। सब कुछ बहुत अच्छी तरह से सोचा जाएगा।

ये भी पढ़ें: IPL 2025: गंभीर की जगह लेने को तैयार जहीर, बने लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटॉर

अटकलों पर कमेंट नहीं कर सकता

इसके बाद जब उनसे केएल की कप्तानी के बारे में कुछ और सवाल पूछे गए तो उन्होंने कहा- "मैं अटकलों पर कमेंट नहीं करना चाहता। मैं बस इतना ही कहूंगा कि केएल राहुल हमारे परिवार के सदस्य हैं।" हालांकि, गोयनका चाहते तो केएल की कप्तानी पर भी जवाब दे सकते थे, लेकिन उन्होंने इस सवाल को टाल दिया। इसके बाद संकेत मिलने लगे हैं कि केएल की कप्तानी जा सकती है, लेकिन वे टीम मेंबर के तौर पर बने रह सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- दलीप ट्रॉफी में नहीं खेलेंगे ये 3 मैच विनर, बांग्लादेश टेस्ट सीरीज से पहले बढ़ी भारत की टेंशन 

हाल ही में खबर आई थी कि केएल राहुल ने कोलकाता जाकर एलएसजी मालिक संजीव गोयनका से उनके हेड ऑफिस में जाकर बात की थी। इस मीटिंग में केएल ने संजीव गोयनका से उन्हें रिटेन करने के बारे में कहा। हालांकि गोयनका ने इस मीटिंग में क्या बात हुई, उस पर चुप्पी साध रखी है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो