खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

फ्लॉप होने के बाद घातक फॉर्म में लौटे संजू सैमसन, तूफानी बल्लेबाजी से गेंद का खोल दिया धागा, देखें वीडियो

Sanju Samson: लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे संजू सैमसन ने दलीप ट्रॉफी राउंड 2 में अपनी तूफानी बल्लेबाजी का मुजायरा पेश किया। इस दौरान विस्फोटक बल्लेबाज ने खूब चौके और छक्के लगाए।
01:50 PM Sep 15, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Sanju Samson: दलीप ट्रॉफी का राउंड 2 मुकाबला दिलचस्प मोड़ पर है। तीसरे दिन जहां पर इंडिया A की ओर से प्रदर्शन करते हुए प्रथम सिंह और तिलक वर्मा ने शतकीय पारी खेली तो वहीं चौथे दिन भी इस मैच में इंडिया D की ओर से हिस्सा लेते हुए संजू सैमसन की ओर से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी देखने को मिली। पहली पारी में फ्लॉप होने के बाद संजू ने आते ही मैच में समा बांध दिया। विरोधी टीम के खिलाफ संजू ने धुआंधार प्रदर्शन किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है।

Advertisement

संजू सैमसन की तूफानी पारी

मैच की दूसरी पारी में संजू ने आते ही धमाल मचा दिया। उन्होंने पांचवी ही गेंद पर चौका जड़कर अपना खाता खोला। इसके बाद संजू लगातार विरोधी गेंदबाजों के खिलाफ तूफानी शॉट खेलते रहे। वीडियो में देखा जा सकता है कि संजू एक के बाद एक बड़ा शॉट खेलकर विरोधी टीम पर दबाव बना रहे हैं। खबर लिखे जाने तक संजू 44 गेंद में 40 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं। अब तक वह 3 चौके के अलावा 3 छक्के जड़ चुके हैं। इंडिया D को संजू से बड़ी पारी की उम्मीद है। पहली पारी में उन्होंने निराश किया था। उन्होंने 6 गेंद में 5 रन बनाए थे और एक बड़ा शॉट मारने के प्रयास में आउट हुए थे।

साबित करने का बड़ा मौका

आईपीएल 2024 के बाद संजू को टी-20 विश्व कप 2024 में भी हिस्सा बनाया गया था। लेकिन इस टूर्नामेंट में उन्हें अंतिम एकादश में मौका नहीं मिला। इसके बाद हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ खेली गई 3 मैच की टी-20 सीरीज में संजू ने निराश किया था। वह अपने 2 मैच में खाता तक नहीं खोल सके थे। ऐसे में दलीप ट्रॉफी में उनके पास अपनी फॉर्म को साबित करने का बड़ा मौका है। पहली पारी में सस्ते में आउट होने के बाद संजू जरूर बड़ी पारी खेलना चाहेंगे।

Advertisement

ये भी पढ़ें: IPL 2025: गुजरात टाइटंस से कट सकता है इस दिग्गज खिलाड़ी का पत्ता, 2 साल से कर रहा है फ्रेंचाइजी को मायूस!

Open in App
Advertisement
Tags :
Duleep Trophy 2024:India A vs India Dsanju samson
Advertisement
Advertisement