whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs BAN: दूसरे टी-20 मैच से पहले संजू के लिए बढ़ी मुसीबत, गंभीर ने पहले ही की थी भविष्यवाणी

Sanju Samson: दूसरे मैच से पहले संजू को लेकर चुनौती बढ़ी है। पहले मैच में वह फ्लॉप हो गए थे। हालांकि गौतम गंभीर ने संजू को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है।
09:48 AM Oct 08, 2024 IST | Alsaba Zaya
ind vs ban  दूसरे टी 20 मैच से पहले संजू के लिए बढ़ी मुसीबत  गंभीर ने पहले ही की थी भविष्यवाणी

Sanju Samson: रोहित शर्मा और विराट कोहली के टी-20 संन्यास के बाद संजू सैमसन को मौका मिल रहा है। उन्हें कप्तान सूर्यकुमार यादव और कोच गौतम गंभीर ने टी-20 प्रारूप में सलामी बल्लेबाज के रूप में मौका दे रहे हैं। साल 2015 में टी-20 डेब्यू करने वाले संजू को बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही 3 मैच की टी-20 सीरीज के पहले मैच में मौका मिला। लेकिन वह अपनी पारी को बड़ा नहीं बना सके।

Advertisement

संजू के सामने बड़ी चुनौती

बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही 3 मैच की टी-20 सीरीज में संजू के पास सुनहरा मौका है। वह इस सीरीज में बड़ी पारियां खेलकर अपनी जगह को स्थाई बना सकते हैं। लेकिन अब दिल्ली में होने वाले दूसरे मैच से पहले संजू की चुनौतियां बढ़ी हैं। दूसरे मैच में उनपर दबाव रहने वाला है। कोच गौतम गंभीर भी संजू के बारे में बड़ी भविष्यवाणी कर चुके हैं। उन्होंने कोच बनने से पहले कहा था कि संजू अगर भारत के लिए नहीं खेलते हैं तो ये देश का नुकसान है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: ICC Women’s World Cup: भारत के हारने के बाद कैसा है पॉइंट्स टेबल का हाल? कहां खड़ी है टीम इंडिया

आकाश चोपड़ा ने भी संजू पर जताई चिंता

संजू के पहले मैच में फ्लॉप होने के बाद आकाश चोपड़ा ने भी चिंता जताई है। उन्होंने कहा था कि वह गेंद को जोर से नहीं मार रहे थे। ऐसा लग रहा था कि वह गेंद को चोट नहीं पहुंचाना चाहते थे और वह एक के बाद एक चौके मार रहे थे। जब हर कोई हिट कर रहा था, तो उन्होंने भी हिट किया, लेकिन गेंद को सहलाते हुए।

Advertisement

पहले मैच में संजू ने बनाए थे 29 रन

संजू ने इस मैच में 19 गेंदों में 29 रन बनाए थे। वह इस दौरान अच्छी लय में दिख रहे थे। उन्होंने 6 चौके भी लगाए थे। हालांकि वह बड़ा शॉट मारने के प्रयास में आउट हो गए थे।

संजू ने अब तक भारत के लिए 16 वनडे मैच में 510 रन बनाए हैं। इसके अलावा 31 टी-20 मैच में इस खिलाड़ी ने 473 रन बनाए हैं।

ये भी पढ़ें: CPL 2024: फाफ डु प्लेसिस को देख फैंस को याद आए रोहित- मेसी, वीडियो वायरल

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो