whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

दशहरे पर संजू सैमसन का धूम-धड़ाका, हैदराबाद में मचाया कोहराम, रोहित का बड़ा रिकॉर्ड चकनाचूर

संजू सैमसन हैदराबाद के मैदान पर बल्ले से जमकर तबाही मचा रहे हैं। संजू ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 22 गेंदों पर अर्धशतक ठोक डाला है।
07:56 PM Oct 12, 2024 IST | Mohan Kumar
दशहरे पर संजू सैमसन का धूम धड़ाका  हैदराबाद में मचाया कोहराम  रोहित का बड़ा रिकॉर्ड चकनाचूर
Sanju Samson

Sanju Samson IND vs BAN 3rd T20:हैदराबाद के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में संजू सैमसन बल्ले से जमकर कोहराम मचा रहे हैं। बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे टी-20 मुकाबले में संजू ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 22 गेंदों पर अर्धशतक ठोक डाला है। पहले दो मैचों में फ्लॉप होने के बाद संजू ने तीसरे टी-20 में विपक्षी गेंदबाजी अटैक की धज्जियां उड़ा डाली। संजू शुरुआत से ही बेहतरीन लय में दिखाई दिए और उन्होंने जमकर चौके-छक्कों की बरसात की। विकेटकीपर बल्लेबाज की तूफानी पारी के दम पर भारतीय टीम ने छह ओवर के पावरप्ले में 82 रन ठोक डाले, जो टी-20 इंटरनेशनल में टीम इंडिया का सर्वाधिक स्कोर भी है।

Advertisement

संजू ने मचाया कोहराम

संजू सैमसन शुरुआत से ही बेहतरीन लय में नजर आए और उन्होंने बांग्लादेश के गेंदबाजों की जमकर खबर ली। पारी के दूसरे ही ओवर में संजू ने लगातार चार चौके जमकर अपने इरादे पहले ही साफ कर दिए। इसके बाद संजू के आगे बांग्लादेश के हर गेंदबाज ने मानो हथियार डाल दिए।

Advertisement

विकेटकीपर बल्लेबाज ने चौथे ओवर में मुस्ताफिजुर रहमान को भी निशाने पर लिया और उनके ओवर में लगातार एक सिक्स और चौका जमाया। पारी के सातवें ओवर में सैमसन ने जमकर हाथ खोले रिशाद हुसैन के खिलाफ पहली दो गेंदों पर लगातार दो चौके जमाए। इसके बाद ओवर की तीसरी बॉल पर संजू ने जोरदार सिक्स जमाते हुए सिर्फ 22 गेंदों पर अपनी फिफ्टी पूरी की।

Advertisement

सबसे तेज फिफ्टी

संजू सैमसन भारत की ओर से टी-20 इंटरनेशनल में बांग्लादेश के खिलाफ सबसे तेज फिफ्टी जमाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। संजू ने रोहित शर्मा के रिकॉर्ड को चकनाचूर कर डाला है। रोहित शर्मा ने साल 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ खेलते हुए 23 गेंदों पर अर्धशतक जमाया था। संजू की तूफानी पारी के दम पर भारत ने टी-20 इंटरनेशनल में सबसे तेज 100 रन पूरे करने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। टीम इंडिया ने अपने 100 रन सिर्फ 7.1 ओवर में पूरे किए। दूसरे छोर से सूर्यकुमार यादव ने भी बल्ले से जमकर तबाही मचाई और 24 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो