whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

सारा की पोस्ट पर शुभमन गिल की बहन का खास रिएक्शन वायरल

Sara Tendulkar: क्या आप जानते हैं कि सारा तेंदुलकर की एक पोस्ट पर शुभमन गिल की बहन ने ऐसा क्या रिएक्शन दिया कि वो सोशल मीडिया पर छा गया? सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के बीच दोस्ती की खबरें तो आपने सुनी ही होंगी। अब इन खबरों को और हवा मिल गई है सारा की एक पोस्ट पर शुभमन गिल की बहन के रिएक्शन के बाद। आइए जानते हैं...
01:59 PM Oct 04, 2024 IST | Ashutosh Ojha
सारा की पोस्ट पर शुभमन गिल की बहन का खास रिएक्शन वायरल
sara tendulkar

Sara Tendulkar: भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते सितारे शुभमन गिल और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की दोस्ती की खबरें लंबे समय से सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। दोनों के बीच कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन इनके नाम एक साथ कई बार जोड़े गए हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर सारा तेंदुलकर की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं...

Advertisement

सारा ने बताई अपनी पसंद और नापसंद

हाल ही में सारा तेंदुलकर ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी पोस्ट पर फैंस की नजर हमेशा बनी रहती है। इस बार सारा ने अपनी कुछ पसंद-नापसंद के बारे में बताया, जो उनके फॉलोअर्स के बीच चर्चा का विषय बन गया। सारा से एक सवाल पूछा गया कि क्या उन्हें 'टाइटैनिक' फिल्म पसंद है। इस पर उन्होंने जवाब दिया, "ये क्लासिक है।" उनके इस जवाब से उनके फैंस काफी खुश हुए और कई ने उनके जवाब पर प्रतिक्रियाएं दीं।

खाने में सारा को क्या है पसंद?

सारा तेंदुलकर से उनके फैशन और खाने की पसंद के बारे में भी सवाल किए गए। उन्होंने कहा कि लड़कियों को 'लिटिल ब्लैक ड्रेस' हमेशा पसंद आती है। इसके साथ ही, जब उनसे मार्गेरिटा पिज्जा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मुस्कुराते हुए अपनी पसंद जाहिर की। इस पोस्ट ने फैंस के बीच हलचल मचा दी।

Advertisement

शुभमन गिल की बहन ने किया रिएक्ट

सबसे खास बात यह रही कि सारा तेंदुलकर के इस पोस्ट को शुभमन गिल की बहन, शहनील गिल ने भी लाइक किया। शहनील भी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और उनके इंस्टाग्राम पर करीब 4 लाख फॉलोअर्स हैं। शहनील खुद भी अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिन्हें उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं और देखते ही देखते वे वायरल हो जाते हैं।

Advertisement

Sara Tendulkar

गिल के साथ जोड़ा जाता है नाम

सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के बीच दोस्ती को लेकर फैंस हमेशा उत्सुक रहते हैं, और अब सारा की इस पोस्ट और शहनील के रिएक्शन ने एक बार फिर दोनों की चर्चा को हवा दे दी है। हालांकि, दोनों की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो