whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

26 साल की उम्र करोड़ों की मालकिन हैं सारा तेंदुलकर, मॉडलिंग के साथ-साथ कर रही हैं ये काम

Sara Tendulkar: सोशल मीडिया पर प्लेटफार्म पर सारा तेंदुलकर की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर उनके 7.1 मिलियन फॉलो करते हैं। बेहद छोटी उम्र में सारा ने अपनी अलग पहचान बना ली है।
11:16 PM Oct 08, 2024 IST | Ashutosh Singh
26 साल की उम्र करोड़ों की मालकिन हैं सारा तेंदुलकर  मॉडलिंग के साथ साथ कर रही हैं ये काम

Sara Tendulkar: पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने बेहद कम समय में अपनी अलग पहचान बना ली है। सारा तेंदुलकर अपनी लाइफ स्टाइल के लिए काफी ज्यादा फेमस हैं। सारा ने अपनी मां की तरह ही मेडिकल में पढ़ाई की है। वो आज ग्लैमर वर्ल्ड का भी हिस्सा हैं। उन्होंने अकेले दम पर करोड़ों की प्रॉपर्टी बनाई है।

Advertisement

बायोमेडिकल साइंसेज में किया है ग्रेजुशन

सारा का जन्म 12 अक्टूबर 1997 को हुआ था। अपनी मां की नक्शेकदम पर चलते हुए उन्होंने मेडिकल की पढ़ाई है। उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की है। इसके बाद उन्होंने बायोमेडिकल साइंसेज में स्नातक की डिग्री ली है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: CPL 2024: फाफ डु प्लेसिस को देख फैंस को याद आए रोहित- मेसी, वीडियो वायरल

Advertisement

सारा हैं बिजनेसवुमन

2011 में सारा तेंदुलकर ने अजियो ल्यूक्स से अपना मॉडलिंग करियर शुरू किया था। इसके बाद वो मॉडलिंग वर्ल्ड का बड़ा नाम बन गई हैं। वो नेशनल और इंटरनेशनल कई फैशन शो में नजर आ चुकी हैं। सारा मॉडल होने के साथ-साथ एक बिजनेसवुमन भी हैं। उन्होंने एक ऑनलाइन बिजनेस शुरू किया है। वो सारा प्लैनर्स के नाम से डायरी सेल करती हैं।

जानें कितनी है सारा की प्रॉपर्टी

भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी होने के बाद भी सारा ने अपना अलग नाम बनाया है। उन्होंने खुद के दम पर करोड़ों की प्रॉपर्टी बनाई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सारा के पास एक करोड़ की प्रॉपर्टी है। वो मॉडलिंग, ब्रांड एंडोर्समेंट, अपने बिजनेस और इंस्टाग्राम प्रमोशन के जरिए पैसा कमाती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं। सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर उनके 7.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

ये भी पढ़ें: ICC Women’s World Cup: भारत के हारने के बाद कैसा है पॉइंट्स टेबल का हाल? कहां खड़ी है टीम इंडिया

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो