होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कानपुर टेस्ट से पहले केएल राहुल की बढ़ी मुश्किलें! 50 की औसत से रन बनाने वाले खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

KL Rahul: भारत और बांग्लादेश के बीच में खेली जा रही 2 टेस्ट मैच की सीरीज का दूसरा मैच 27 सितंबर से कानपुर में खेला जाएगा। इस मैच से केएल राहुल का पत्ता साफ हो सकता है। उनकी जगह पर 50 की औसत के साथ रन बनाने वाले खिलाड़ी को मौका मिल सकता है।
08:38 PM Sep 23, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

KL Rahul:  भारतीय टीम पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश को रौंदने के बाद अब अपने दूसरे टेस्ट मैच की तैयारी कर रही है। टीम इंडिया ने 280 रनों के बड़े अंतर से बांग्ला टाइगर्स को शिकस्त देकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। पहले टेस्ट मैच में भारत के कई बल्लेबाज फ्लॉप रहे, फ्लॉप खिलाड़ियों की लिस्ट में केएल राहुल का भी नाम शामिल है, जिन्होंने पहले मैच में निराश किया। माना जा रहा है कि राहुल का पत्ता अब दूसरे टेस्ट से साफ हो सकता है। उनकी जगह पर 50 की औसत के साथ रन कूटने वाले खिलाड़ी को रोहित शर्मा मौका दे सकते हैं।

Advertisement

केएल राहुल पर लटक सकती है तलवार

पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में केएल राहुल बुरी तरह फ्लॉप हुए। क्रीज पर लंबा समय बिताने के बाद राहुल बड़ी पारी खेलने में विफल रहे। इस लिहाज से कानपुर टेस्ट मैच में राहुल का पत्ता, रोहित शर्मा काट सकते हैं। राहुल ने पहली पारी में 16 और दूसरी पारी में 22 रन नाबाद बनाए थे।

टेस्ट सीरीज से पहले राहुल को श्रीलंका के खिलाफ भी खेली गई 3 मैच की वनडे सीरीज का हिस्सा बनाया गया था। लेकिन राहुल इस सीरीज में अपना जलवा नहीं दिखा सके। राहुल ने अपने पहले मैच में 31 और दूसरे मैच में 0 रन बनाए थे।

इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

कानपुर टेस्ट में कप्तान रोहित शर्मा राहुल की जगह पर सरफराज खान को मौका दे सकते हैं। सरफराज ने साल 2024 की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ कमाल का प्रदर्शन किया था। उन्होंने आखिरी तीन मैच में हिस्सा लेते हुए 50 की औसत के साथ 200 रन बनाए थे। लोअर मिडिल ऑर्डर में सरफराज खान ने इस सीरीज में खासा प्रभावित किया था। उनके प्रदर्शन से रोहित काफी खुश भी हुए थे। ऐसे में बांग्लादेश के खिलाफ सरफराज को राहुल की जगह पर मौका मिल सकता है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान, जानें किन खिलाड़ियों को मिली जगह

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs BANKL rahulRohit SharmaSarfaraz KhanTeam India
Advertisement
Advertisement