whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ईशान किशन को मिला सपोर्ट, झारखंड के 'बड़े भाई' ने दिया तगड़ा बयान

Ishan Kishan Supported By Saurabh Tiwary: भारत के बाएं हाथ के बल्लेबाज ईशान किशन पिछले कुछ महीनों में लगातार विवादों में रहे हैं। अब झारखंड के उनके खास साथी ने उनका समर्थन किया है। उन्होंने बोर्ड को साफ नसीहत दी और कहा कि खिलाड़ियों को अपने पसंद का फॉर्मेट खेलना चाहिए। वहीं प्लेयर्स को बैक करना चाहिए।
08:45 PM Mar 14, 2024 IST | Priyam Sinha
ईशान किशन को मिला सपोर्ट  झारखंड के  बड़े भाई  ने दिया तगड़ा बयान
Saurabh Tiwary Supports Ishan Kishan

Ishan Kishan Supported By Saurabh Tiwary: भारतीय क्रिकेट टीम के बाएं हाथ के बल्लेबाज ईशान किशन पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में हैं। साउथ अफ्रीका दौरे के बीच से उन्होंने अपना नाम अचानक वापस लेकर बड़ा विवाद खड़ा कर दिया था। उसके बाद वह भारतीय टीम की सीरीज के बीच आईपीएल की तैयारी करते दिखे थे। इसके बाद उनका सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट भी कैंसिल कर दिया। इन सभी बातों से विवाद बढ़ा था। अब इस मामले पर ईशान किशन के मुंहबोले बड़े भाई क्योंकि हम जिनकी बात कर रहे हैं वो भी ईशान के गृह राज्य झारखंड से आते हैं और टीम इंडिया के लिए व मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं।

हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले सौरभ तिवारी ने न्यूज 24 स्पोर्ट्स से खास बातचीत। उन्होंने साफतौर पर कहा कि भारतीय टीम के खिलाड़ियों की खुद की च्वॉइस होती है वह किस फॉर्मेट में खुद को बेहतर मानते हैं। सौरभ का मानना है कि खिलाड़ियों को जबरदस्ती नहीं खिलाना चाहिए। बल्कि उन्हें बैक करना चाहिए। सौरभ ने इस इंटरव्यू में बताया कि ईशान उनसे काफी छोटे हैं। वह मौके-मौके पर उनसे बात करते रहते हैं।

देखिए सौरभ तिवारी का पूरा इंटरव्यू

ईशान किशन पर आईपीएल में होंगी नजरें

ईशान किशन टीम इंडिया से बाहर हैं। उनका सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट भी छिन गया था। अब वह आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए जलवा बिखेरते नजर आएंगे। इस सीजन में उनके ऊपर खास नजरें होंगी। अगर आईपीएल में वह अच्छा करते हैं तो उनके नाम पर वर्ल्ड कप के लिए भी विचार किया जाएगा। फिलहाल वह टीम इंडिया से बाहर हैं और उनके टी20 वर्ल्ड कप में खेलने के भी कम आसार हैं।

कैसा रहा है ईशान किशन का करियर?

ईशान किशन ने 2021 में भारत के लिए इंटरनेशनल डेब्यू किया था। उन्होंने अभी तक भारत के लिए कुल दो टेस्ट, 27 वनडे और 32 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं। वनडे में उनके नाम डबल सेंचुरी भी दर्ज है। वह टेस्ट में 78, वनडे में 933 और टी20 इंटरनेशनल में 796 रन बना चुके हैं। वनडे में ईशान ने एक शतक और 7 अर्धशतक लगाए हैं। जबकि टी20 में उनके नाम 6 अर्धशतक दर्ज हैं। उनके नाम आईपीएल के 91 मैचों में 2324 रन दर्ज हैं। उनके नाम 15 अर्धशतक आईपीएल में दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: आईपीएल 17 से 8 बड़े खिलाड़ी हुए बाहर, 3 नए प्लेयर्स की एंट्री कंफर्म; 6 टीमों को लगा झटका

यह भी पढ़ें- Domestic Cricket: भारत में टैलेंट की नर्सरी है घरेलू क्रिकेट, युवाओं की पौध तैयार; सरफराज, ध्रुव और आकाशदीप दे रहे बानगी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो