Advertisement

मिल गई लेडी बुमराह! अब विमेंस क्रिकेट में भी उड़ेंगी गिल्लियां, वीडियो हो रहा वायरल

School Girl Jasprit Bumrah Bowling Action: इंटरनेट पर एक स्कूल गर्ल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह बुमराह के बॉलिंग एक्शन को आजमाती नजर आ रही है।

बुमराह के बॉलिंग एक्शन को आजमाती एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है।

School Girl Jasprit Bumrah Bowling Action: टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के सामने दुनिया का एक से एक बल्लेबाज खौफ खाता है। उनकी तूफानी यॉर्कर गिल्लियां उड़ाती नजर आती है। बुमराह का अलहदा बॉलिंग एक्शन भी दुनियाभर में मशहूर है। जिसके आगे बल्लेबाज पानी मांगते नजर आते हैं। बुमराह के बॉलिंग एक्शन को कई गेंदबाज कॉपी करने की कोशिश करते हैं। हाल ही में कुछ खिलाड़ी उनकी तरह बॉलिंग की कोशिश करते दिखे थे, लेकिन किसी लड़की को शायद आपने पहले कभी बुमराह की तरह बॉलिंग करते नहीं देखा होगा। दरअसल, इन दिनों एक स्कूल गर्ल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह बुमराह की तरह गेंदबाजी करती नजर आ रही है।

शानदार गेंदबाजी से किया दंग

इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्कूल गर्ल नेट पर बॉलिंग करते नजर आती है। चश्मा पहने स्कूल यूनिफॉर्म में नजर आ रही स्टूडेंट बुमराह की तरह ही रन अप लेती है और उसी तरह बॉल रिलीज करती है। उसकी शानदार यॉर्कर पर बल्लेबाज भी मात खा जाता है। इस वीडियो को कई यूजर्स ने शेयर किया है।

बीसीसीआई से मांग 

वीडियो सामने आने के बाद कई यूजर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से इसकी ग्रूमिंग की मांग करने लगे हैं। फैंस का कहना है कि अगर ऐसी प्रतिभा को संवरने का मौका दिया जाए तो भारत के लिए एक दिन बड़ा काम कर सकती है।

बुमराह का टी-20 वर्ल्ड कप में प्रदर्शन 

हाल ही में आयोजित टी-20 वर्ल्ड कप में जसप्रीत बुमराह ने शानदार प्रदर्शन से विरोधी टीम के बल्लेबाजों को चारों खाने चित कर दिया था। बुमराह ने टीम इंडिया के लिए 8 इनिंग्स में 15 विकेट चटकाए थे। वह अर्शदीप सिंह के बाद दूसरे सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले गेंदबाज बने।

बुमराह बांग्लादेश के खिलाफ डाउटफुल 

बुमराह को श्रीलंका के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज से आराम दिया गया था। उनके बांग्लादेश के खिलाफ अगले महीने आयोजित होने वाली टेस्ट सीरीज से वापसी की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन कहा जा रहा है कि उन्हें इस सीरीज से भी आराम दिया जा सकता है। बुमराह न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में वापसी कर सकते हैं।

Open in App
Tags :