whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

भीड़ से घिरे शाहिद अफरीदी, लगे शर्म-शर्म के नारे...Video हो रहा वायरल

Shahid Afridi Babar Azam Fans: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का एक वीडियो चर्चा में है। जिसमें वह कुछ फैंस से घिरे नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो के जरिए दावा किया जा रहा है कि वह बाबर आजम के फैंस से घिरे थे।
12:25 AM Jul 12, 2024 IST | Pushpendra Sharma
भीड़ से घिरे शाहिद अफरीदी  लगे शर्म शर्म के नारे   video हो रहा वायरल
Shahid Afridi

Shahid Afridi Babar Azam Fans: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी इन दिनों इंग्लैंड में वर्ल्ड चैंपियंस ऑफ लीजेंड्स (WCL 2024) खेलने गए हैं। यहां पिछले दिनों पाकिस्तान चैंपियंस ने इंडिया चैंपियंस को शिकस्त दी थी। शाहिद अफरीदी ने इस टूर्नामेंट के दौरान ही हाल ही में बाबर आजम की कप्तानी को लेकर भी सवाल उठाया था। बाबर आजम टी-20 वर्ल्ड कप के बाद से ही आलोचकों के निशाने पर हैं। अब शायद बाबर के फैंस को ये सब पसंद नहीं आया।

शाहिद अफरीदी का वीडियो वायरल 

ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि शाहिद अफरीदी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह भीड़ से घिरे नजर आ रहे हैं। वीडियो लंदन का बताया जा रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि शाहिद अफरीदी एक चाय की दुकान से बाहर निकले थे। जहां भीड़ ने उन्हें घेर लिया और कुछ लोग शर्म-शर्म के नारे लगाने लगे। शाहिद इसके बाद जैसे-तैसे वहां से निकले।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Khel Shel (@khelshel)

शाहिद अफरीदी पर आरोप 

दरअसल, पाकिस्तानी मीडिया का दावा है कि बाबर आजम और शाहीन अफरीदी के बीच झगड़े की जड़ शाहिद अफरीदी ही हैं। वह अपने दामाद को कप्तान बनते देखना चाहते हैं। कुछ लोगों ने उन पर साजिश रचने का भी आरोप लगाया है। गौरतलब है कि हाल ही में शाहीन अफरीदी को लेकर एक और रिपोर्ट सामने आई थी। जिसमें उन पर पाकिस्तान के कोचिंग स्टाफ से बदतमीजी का आरोप लगाया गया है। पाकिस्तान के कोच गैरी कर्स्टन ने भी इस मामले में अपनी रिपोर्ट पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) को सौंपी है।

ये भी पढ़ें: CT 2025: ‘पाकिस्तान आकर भारत का प्यार भूल जाएंगे विराट कोहली…’, शाहिद अफरीदी ने चैंपियंस ट्रॉफी पर कही बड़ी बात

शाहिद अफरीदी ने अपने बयान में क्या कहा? 

शाहिद ने इशारों-इशारों में शाहीन अफरीदी के लिए बड़ी बात कही थी। उन्होंने कहा कि अब जो भी कप्तान आए, उसे समय देना चाहिए। जो भी सर्जरी करनी है, वो पीसीबी करे। बाबर आजम को काफी मौके मिल चुके हैं। हमारे समय में तो सबसे पहले कप्तान पर ही छुरियां चलती थीं।

ये भी पढ़ें: हेड कोच बनते ही गौतम गंभीर को लग सकता है झटका! जोंटी रोड्स से जुड़ा है मामला

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो