whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'कभी-कभी उनके इंटरव्यू...' गौतम गंभीर के हेड कोच बनने पर शाहिद अफरीदी का रिएक्शन वायरल

Afridi reaction on Gambhir becoming the coach: बीसीसीआई ने टीम इंडिया का नया हेड कोच गौतम गंभीर को बनाया है। टी 20 वर्ल्ड कप के बाद राहुल द्रविड़ का कार्यकाल खत्म हो गया था। ऐसे में अब उनके कोच बनाने पर शाहिद अफरीदी का रिएक्शन सामने आया है।
09:31 PM Jul 12, 2024 IST | News24 हिंदी
 कभी कभी उनके इंटरव्यू     गौतम गंभीर के हेड कोच बनने पर शाहिद अफरीदी का रिएक्शन वायरल

Shahid Afridi's reaction on Gambhir becoming the coach: राहुल द्रविड़ का कार्यकाल खत्म होने के बाद गौतम गंभीर को टीम इंडिया का नया हेड कोच बनाया गया है। श्रीलंका के दौरे से गौतम गंभीर अपनी जिम्मेदारी को संभालते हुए नजर आएंगे। इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने गौतम गंभीर के हेड कोच बनाने पर अपना रिएक्शन दिया दिया है।

गौतम गंभीर के कोच बनाने पर शाहिद अफरीदी ने कही ये बात

स्टार स्पोर्ट्स को दिए इंटरव्यू में शाहिद अफरीदी ने गौतम गंभीर के कोच बनने को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि उनके पास बहुत बड़ा मौका है। अब ये उन पर निर्भर करेगा कि वो किस तरह से इस मौके का उठाते हैं। कभी कभी उनके इंटरव्यू देखें को मिल जाते हैं और वो काफी ज्यादा सकारत्मक बातें करते हैं।

मैदान पर दोनों खिलाड़ियों के बीच दिखी है गर्मागर्मी

गौतम गंभीर और शाहिद अफरीदी के बीच मैदान पर काफी ज्यादा गर्मागर्मी देखने को मिली है। 2007 में भारत और पकिस्तान के साथ टी 20 मैच के दौरान भी दोनों खिलाड़ी मैदान पर भिड़ गए थे। इसके अलावा 2009 में भी दोनों खिलाड़ी के बीच मैच में ही लड़ाई हो गई थी। रिटायरमेंट लेने के बाद भी दोनों ही खिलाड़ी अपने बयानों से एक-दूसरे पर निशाना साधते रहते हैं।

उनकी देखरेख में KKR ने जीता था आईपीएल का खिताब

गौतम गंभीर इस बार आईपीएल में KKR के मेंटर की भूमिका में नजर आ रहे थे। उनकी देखरेख में KKR ने दस साल बाद आईपीएल का खिताब जीता था। इसके बाद से ही उन्हें टीम इंडिया का कोच बनाए जाने की मांग हो रही थी।

ये भी पढ़ें- ये डच क्रिकेटर बन सकता है टीम इंडिया का नया फील्डिंग कोच, गंभीर ने सुझाया नाम

ये भी पढ़ें: WCL 2024: यूसुफ पठान की तूफानी पारी गई बेकार, इंडिया चैंपियंस को फिर मिली हार 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो