whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'ना ना कहकर 10 साल खेल जाते हैं..', भरी महफिल में धोनी के लिए ये क्या कह गए शाहरुख खान?

MS Dhoni: आईपीएल 2025 से पहले शाहरुख खान ने एमएस धोनी की तुलना खुद से कर दी है। इस दौरान किंग खान ने धोनी की रिटायरमेंट को लेकर मजाकिया अंदाज में बयान दिया है।
10:36 PM Sep 29, 2024 IST | Alsaba Zaya
 ना ना कहकर 10 साल खेल जाते हैं     भरी महफिल में धोनी के लिए ये क्या कह गए शाहरुख खान

MS Dhoni: साल 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद धोनी फिलहाल आईपीएल में भाग लेते हैं। उन्होंने आईपीएल 2024 में भी अपनी बल्लेबाजी से फैंस का दिल जीता था। हालांकि आईपीएल से उन्होंने अभी तक संन्यास का ऐलान नहीं किया है। लेकिन अब धोनी के रिटायरमेंट को लेकर शाहरुख खान ने बड़ा बयान दिया है।

Advertisement

शाहरुख खान ने दिया बयान

शाहरुख खान, करण जौहर के साथ मिलकर आईफा 2024 होस्ट कर रहे हैं। इस अवॉर्ड फंक्शन में उन्होंने डांस के अलावा मिमिक्री भी की। हालांकि इस दौरान किंग खान ने अपनी तुलना धोनी से कर दी, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दरअसल करण जौहर ने शाहरुख से उनकी रिटायरमेंट को लेकर सवाल पूछा। इस सवाल का जवाब देते हुए बादशाह खान ने कहा कि लीजेंड्स की सबसे बड़ी खासियत होती है कि वह जानते हैं कि उन्हें कब रुकना है, कब रिटायर होना है। जैसे सचिन तेंदुलकर, फुटबॉलर सुनील छेत्री और ग्रेट टेनिस प्लेयर रोजर फेडरर।

फिर करण बोलते हैं कि आप कब रिटायर हो रहे हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा कि मैं धोनी की तरह हूं। ना ना करके भी मैं 10 बार आईपीएल खेल लेता हूं। इसके बाद विक्की कौशल ने शाहरुख का साथ देते हुए कहा कि रिटायरमेंट लीजेंड्स के लिए है किंग हमेशा रहते हैं।
बता दें कि शाहरुख को फिल्म जवान के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी मिला है।

Advertisement

क्या आईपीएल खेलेंगे थाला?

आईपीएल 2025 में धोनी बतौर खिलाड़ी भाग लेंगे या नहीं ये बड़ा सवाल है। हालांकि बीसीसीआई ने अब 6 रिटेन खिलाड़ियों का नया नियम ला कर सीएसके के लिए राह जरूर आसान कर दी है। ऐसे में पूरी उम्मीद है कि धोनी अगले साल भी आईपीएल में भाग लें।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN T20 Squad: 5 खिलाड़ियों को फिर किया गया नजरंदाज, Team India में जगह पाने के थे हकदार

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो