whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

सीएस का पेपर क्लियर कर चुकी है मशहूर भारतीय क्रिकेटर की वाइफ, केक बेचकर करती है करोड़ों की कमाई, जानें नेटवर्थ

भारतीय स्टार ऑलराउंडर की वाइफ ने बिजनेस की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान कायम की है। वह केक बेचकर करोड़ों की कमाई करती हैं। इसके साथ ही सीएस का पेपर भी क्लियर कर चुकी हैं।
11:15 PM Oct 06, 2024 IST | Mohan Kumar
सीएस का पेपर क्लियर कर चुकी है मशहूर भारतीय क्रिकेटर की वाइफ  केक बेचकर करती है करोड़ों की कमाई  जानें नेटवर्थ

Shardul Thakur Wife Mittali Parulkar: भारतीय क्रिकेटर्स की पत्नियां हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। अनुष्का शर्मा से लेकर रीतिका सजदेह तक, हर किसी पर कैमरामैन का फोकस रहता है। हालांकि, कुछ प्लेयर्स की बीवियां ऐसी भी हैं, जिन्होंने अपने बलबूते पर खुद की पहचान बनाई है। इनमें स्टार ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर की वाइफ मिताली पारुलकर भी शामिल हैं। मिताली सीएस का पेपर क्लियर कर चुकी हैं और बिजनेस की दुनिया में भी वह तेजी से कदम बढ़ा रही हैं।

Advertisement

सीएस का पेपर क्लियर कर चुकीं हैं मिताली

शार्दुल ठाकुर और मिताली पारुलकर बचपन से ही एक-दूसरे को जानते हैं। दोनों की अच्छी दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। क्रिकेट करियर के बिजी शेड्यूल के बावजूद शार्दुल और मिताली का प्यार लगातार परवान चढ़ता रहा और 2023 में दोनों ने शादी के बंधन में बंध गए। बता दें कि मिताली एक बिजनेस फैमिली से आती हैं और उनके पिता जाने-माने बिजनेसमैन हैं। कॉमर्स स्ट्रीम से पढ़ते हुए मिताली ने सीएस का पेपर क्लियर किया और अपने करियर की शुरुआत कम्पनी सेक्रेटरी के तौर पर की।

Advertisement

बेकरी का बिजनेस चलाती हैं शार्दुल की वाइफ

हालांकि, कुछ समय काम करने के बाद मिताली ने अपने पैशन के जरिए बिजनेस की दुनिया में कदम रखा। मिताली को बेकिंग का बहुत शौक है और इसी वजह से उन्होंने अपनी बेकरी खोली, जिसके नाम उन्होंने 'ऑल जेज बेकरी' रखा। कुछ ही समय में मिताली के बिजनेस ने जबरदस्त तरक्की की और उनकी बेकरी की गिनती अब ठाणे के सबसे मशहूर बेकरी में की जाती है। अपने बिजनेस की मदद से मिताली 2 से 3 करोड़ की नेटवर्थ बना चुकी हैं।

Advertisement

मिताली की खूबसूरती की भी होती है खूब चर्चा

बिजनेस की दुनिया में अपनी पहचान बनाने के साथ-साथ शार्दुल की वाइफ मिताली बेहद खूबसूरत भी हैं। सोशल मीडिया पर मिताली की तस्वीरें काफी वायरल भी हो चुकी हैं। मिताली के इंस्टाग्राम पर 60 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। मिताली अपने अकाउंट पर आए दिन शानदार फोटोज शेयर करती रहती हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो