खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

टीम इंडिया के धाकड़ खिलाड़ी ने UPL T20 League में उड़ाई गेंदबाजों की धज्जियां, फिर भी नहीं मिली जीत

Uttarakhand Premier League 2024: टीम इंडिया की ओर से कभी भाग लेने वाला एक खिलाड़ी उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 में इन दिनों शानदार प्रदर्शन कर रहा है। हरिद्वार की ओर से खेलते हुए इस बल्लेबाज ने धमाकेदार अर्धशतक जड़ा है।
09:36 PM Sep 17, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

Shashwat Dangwal: उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 का धूम धड़ाका जारी है। टूर्नामेंट का आगाज 15 सितंबर से हो चुका है। आए दिन कई रोमांचक मुकाबले भी खेले जा रहे हैं। 17 सितंबर को यूपीएल 2024 का मैच नंबर 4 नैनीताल निन्जास और हरिद्वार हीरोज की बीच खेला गया। इस मैच में हरिद्वार की ओर से टीम इंडिया के खिलाड़ी शाश्वत डंगवाल ने धमाकेदार पारी खेली। लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

Advertisement

शाश्वत डंगवाल की शानदार पारी

नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने उतरे शाश्वत डंगवाल ने इस मैच में कमाल की बल्लेबाजी करते हुए मैच में समा बांध दिया। उन्होंने नैनीताल के गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर दी। शाश्वत डंगवाल ने इस दौरान 46 गेंदों में 77 रनों की तूफानी पारी खेली। अपनी पारी के दौरान उन्होंने 8 चौके के अलावा 4 छक्के अपने नाम किए। इस दौरान शाश्वत ने 167.39 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की। हालांकि शाश्वत डंगवाल की पारी हरिद्वार के काम नहीं आ सकी। उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा।

ऐसा था मैच का हाल

पहले बल्लेबाजी करते हुए नैनीताल ने 20 ओवर में 189/7 रन बनाए थे। टीम की ओर से प्रियांशु खंडूरी और भानु प्रताप सिंह ने सबसे ज्यादा रन बनाए। खंडूरी ने 31 गेंदों में 56 रन बनाए थे, जबकि भानु ने 30 गेंदों में 35 रनों की पारी खेली थी। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए हरिद्वार को खराब शुरुआत मिली। डंगवाल के अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। टीम 20 ओवर के बाद 169/9 रन ही बना सकी।

Advertisement

टीम इंडिया का रह चुके हैं हिस्सा

साल 2021 में शाश्वत डंगवाल को इंडिया B के लिए चुना गया था। बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई सीरीज के लिए डंगवाल का चयन हुआ था। कभी भारतीय टीम से खेलने वाले शाश्वत डंगवाल अब इन दिनों यूपीएल 2024 में धमाल मचा रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
shashwat dangwalUPL T20 League 2024Uttarakhand Premier League 2024
Advertisement
Advertisement