whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Watch Video: बल्लेबाज के सिर में लगी गेंद, हलक में आई दर्शकों की जान

Australian batter Will Pucovski Watch Video: एक बार फिर से मैदान पर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज के सिर में गेंद लगने का मामला सामने आया है। जिससे खिलाड़ी घायल हो गया और उसको मैदान से भी बाहर जाना पड़ा। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है।
09:19 AM Mar 04, 2024 IST | Vishal Pundir
watch video  बल्लेबाज के सिर में लगी गेंद  हलक में आई दर्शकों की जान
sheffield shield Australian batter Will Pucovski Watch Video Image Credit: Social Media

Australian Batsman Will Pucovski Watch Video: अक्सर मैदान से खिलाड़ियों के चोटिल होने की घटना सामने आती रहती है। ऐसी ही एक घटना अब शेफील्ड शील्ड आउटिंग के दौरान सामने आई है। जहां ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज के हेलमेट में गेंद इतनी तेजी से लगी कि बल्लेबाज नीचे गिर गया। जैसी ही ये घटना हुई स्टेडियम में बैठे दर्शकों की जान हलक में आ गई। जिसके बाद बल्लेबाज को मैदान से भी बाहर जाना पड़ा था।

विल पुकोवस्की के सिर में लगी गेंद

बता दें, ये पहली बार नहीं है कि किसी ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाज के साथ ये हादसा हुआ है और न ही विल पुकोवस्की को ये पहली बार बाउंसर लगी है। इससे पहले भी विल पुकोवस्की को उनके क्रिकेट करियर में 12 बार बांउसर लगी है। ये 13वीं बार था जब विल पुकोवस्की को बाउंसर सिर में लगी है। दरअसल रविवार को शेफील्ड शील्ड आउटिंग के दौरान ब्लंडस्टोन एरेना में तस्मानिया और विक्टोरिया के बीच मुकाबला खेला गया था।

इस दौरान गेंदबाज रिले मेरेडिथ का एक बाउंसर पुकोवस्की के सिर में लगी। दरअसल बाउंसर पर पुकोवस्की ने सामने डक करने का प्रयास किया लेकिन गेंद मिस होकर उनके हेलमेट को जाकर लगी। जिससे पुकोवस्की नीचे गिर गए, इसके बाद उनको मैदान से बाहर भी जाना पड़ा। इसको लेकर अब सोशल मीडिया पर यूजर्स भी तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

क्रिकेट विक्टोरिया ने पुकोवस्की को लेकर जारी किया बयान

तस्मानिया की तरफ से जीत के लिए मिले 442 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 260 रन बना लिए थे। वहीं विक्टोरिया की तरफ से पुकोवस्की की हेल्थ पर बयान जारी करते हुए बताया गया कि फिलहाल विल पुकोवस्की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। जैसे ही उनसे जुड़ी कोई अपडेट सामने आएगी अपडेट किया जाएगा।

इससे पहले भी विल पुकोवस्की को सिर में गेंद लगी थी जिससे खिलाड़ी कनकशन का शिकार हुआ था। दरअसल कनकशन एक दिमागी इंजरी होती है जो सिर में हल्की-फुल्की चोट लगने से हो जाती है। पुकोवस्की इससे पहले तस्मानिया के खिलाफ विक्टोरिया की पहली पारी में 22 रन पर आउट हो गए थे। अपने पिछले मैच में पुकोवस्की ने न्यू साउथ वेल्स के खिलाफ 131 रन बनाए थे। ये पुकोवस्की का फर्स्ट क्लास में प्रथम श्रेणी शतक था।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: CSK को लगा बड़ा झटका, चोट के चलते शुरुआती मैचों में स्टार खिलाड़ी का खेलना मुश्किल

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘रिश्ते में तो हम तुम्हारे कैप्टन लगते हैं, नाम है पांड्या’, हार्दिक ने किसकी तरफ किया इशारा?

ये भी पढ़ें:- भारत को पहली टेस्ट जीत के लिए करना पड़ा था लंबा इंतजार, देखें इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड का हाल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो