whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शोएब अख्तर के घर आई खुशखबरी, 48 की उम्र में बने पापा

Shoaib akhtar welcome daughter nooreh ali: शोएब अख्तर ने बेटी का नाम नूरह अली रखा है। शोएब के इससे पहले दो बेटे मोहम्मद मिकाइल अली और मोहम्मद मुजद्दद अली हैं। मिकाइल ने साल 2016 और मुजद्दद ने साल 2019 में जन्म लिया था। साल 2014 में शोएब अख्तर की शादी हुई थी। उनकी पत्नी रुबाब खान उम्र में उनसे लगभग 18 साल छोटी हैं।
09:58 PM Mar 01, 2024 IST | Amit Kasana
शोएब अख्तर के घर आई खुशखबरी  48 की उम्र में बने पापा
बेटी के साथ शोएब अख्तर

Shoaib akhtar welcome daughter nooreh ali: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और तेज गैंदबाज शोएब अख्तर शुक्रवार को तीसरी बार पिता बने हैं। उनके घर बेटी ने जन्म लिया है। उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर फोटो साझा कर इसकी जानकारी दी। शोएब के इससे पहले दो बेटे मोहम्मद मिकाइल अली और मोहम्मद मुजद्दद अली हैं। मिकाइल ने साल 2016 और मुजद्दद ने साल 2019 में जन्म लिया था।

बेटी का नाम रखा नूरह अली

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से फेमस शोएब अख्तर ने बेटी का नाम नूरह अली रखा है। बता दें कि उनकी पत्नी का नाम रुबाब खान है और वह उनसे उम्र में लगभग 18 साल छोटी हैं। शोएब अख्तर ने जैसे ही अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी शेयर की, नेटिजन्स ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया। बड़ी संख्या में यूजर्स ने कमेंट किया। एक यूजर ने कहा माशाअल्लाह भाई, बधाई।  एक ने कहा माशाअल्लाह भाई, बेटी का नसीब अच्छा हो।

पूरे परिवार ने किया स्वागत

शोएब ने अपने प्रशंसकों को आभार जताते हुए बेटी पर आशीर्वाद बनाए रखने की बात कही है। पूर्व क्रिकेट ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- ''मिकाइल और मुजद्दद की अब एक छोटी बहन है। अल्लाह ने हमें एक बच्ची का आशीर्वाद दिया है।'' शोएब ने आगे लिखा कि मैं और मेरा पूरा परिवार बेटी नूरह अली अख्तर का स्वागत करते हैं।

ये भी पढ़ें: अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए पाकिस्तान से भागा खिलाड़ी, 4 दिन की ले ली छुट्टी

साल 1997 में  किया था डेब्यू

शोएब ने अपनी पोस्ट में बच्ची के जन्म की उर्दू तारीख और समय आदि की पूरी जानकारी शेयर की। उन्होंने बताया कि बेटी का जन्म 19 शाबान, 1445 हिजरी, जुम्मे की नमाज के दौरान हुआ है। आपको बता दें कि साल 2014 में शोएब अख्तर और रुबाब खान की शादी हुई थी। शादी के दो साल बाद उनके पहले बेटे ने जन्म लिया था। शोएब अख्तर ने साल 1997 में डेब्यू किया था और साल 2011 वर्ल्ड कप में आखिरी मैच खेला था।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: ‘अभी दो आईपीएल सीजन और खेलेंगे धोनी…,’ माही के करीबी दोस्त ने खोला राज! 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो