होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

श्रेयस अय्यर की बढ़ी मुश्किलें! क्या बंद हो गए टीम इंडिया में वापसी के रास्ते?

Shreyas Iyer Team India: भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज से श्रेयस अय्यर को बाहर रखा गया है। वहीं अब अय्यर की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं। अय्यर की टेस्ट टीम में वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।
10:09 AM Sep 18, 2024 IST | Vishal Pundir
Shreyas Iyer
Advertisement

Shreyas Iyer Team India: भारतीय टीम 19 सितंबर से अपने नए अभियान की शुरुआत करने जा रही है। 19 सितंबर को बांग्लादेश के साथ होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज हो रहा है। जिसको लेकर कई दिन पहले ही बीसीसीआई 16 सदस्यीय टीम इंडिया का ऐलान कर चुकी थी। इस टेस्ट सीरीज के लिए श्रेयस अय्यर को टीम में जगह नहीं मिल पाई है। दलीप ट्रॉफी में भी इस खिलाड़ी ने अपने खराब प्रदर्शन से सेलेक्टरों को काफी निराश किया है। जिसके बाद अब अय्यर की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही है, क्योंकि अय्यर के लिए टीम इंडिया में वापसी के दरवाजे बंद होते दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

श्रेयस अय्यर की वापसी पर आया बड़ा अपडेट

रिपोर्ट के मुताबिक एक बीसीसीआई अधिकारी ने टेलीग्राफ से बातचीत करते हुए श्रेयस अय्यर की टेस्ट टीम इंडिया में वापसी को लेकर बताया कि, श्रेयस अय्यर किसे टीम इंडिया में रिप्लेस करेंगे? फिलहाल उनकी टेस्ट टीम में कोई जगह बनती हुई दिखाई नहीं दे रही है। उनका शॉट सिलेक्शन काफी चिंता का विषय है। दलीप ट्रॉफी में भी सेट होने के बाद वे खराब शॉट खेलकर आउट हुए हैं। जब आप फ्लैट पिच पर सेट हो जाते हैं तो आपको वो मौका भुनाना चाहिए, उसका अच्छे से इस्तेमाल करना चाहिए।

ये भी पढ़ें:- ‘मेरे ज्यादा झगड़े हुए..’ खास इंटरव्यू में गौतम गंभीर-विराट कोहली की मजेदार बाचतीत, फैंस हुए गदगद

Advertisement

लगातार जारी है अय्यर का खराब प्रदर्शन

श्रेयस अय्यर का पिछले काफी समय से खराब प्रदर्शन जारी है। श्रीलंका दौरे पर वनडे सीरीज के लिए अय्यर को टीम इंडिया में शामिल किया गया था लेकिन यहां भी अय्यर ने निराश किया। इसके बाद बुची बाबू और दलीप ट्रॉफी में भी इस खिलाड़ी ने अपने खराब प्रदर्शन से फैंस और टीम को निराश किया है।

जिसके बाद अय्यर को बांग्लादेश टेस्ट सीरीज को लेकर टीम इंडिया से बाहर का रास्ता दिखाया गया। अपने खराब प्रदर्शन को लेकर अक्सर अय्यर सोशल मीडिया पर भी ट्रोल होते रहते हैं। आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन में भी अय्यर को अपने खराब प्रदर्शन के चलते झटका लग सकता है। श्रेयस अय्यर फिलहाल बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर चल रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- UPL 2024: कैसा है उत्तराखंड का ‘आईपीएल’? देहरादून वारियर्स के मालिक ने क्या किया खुलासा

Open in App
Advertisement
Tags :
shreyas iyer
Advertisement
Advertisement