whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs NZ: टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर, पहले टेस्ट मैच से बाहर हो सकता है स्टार बल्लेबाज

न्यूजीलैंड के खिलाफ 16 अक्टूबर से शुरू हो रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के आगाज से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर सामने आई है। भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल पहले टेस्ट मैच को मिस कर सकते हैं।
03:23 PM Oct 15, 2024 IST | Mohan Kumar
ind vs nz  टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर  पहले टेस्ट मैच से बाहर हो सकता है स्टार बल्लेबाज
Shubman Gill

Shubman Gill IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ 16 अक्टूबर से शुरू हो रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के आगाज से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर सामने आई है। भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल पहले टेस्ट मैच को मिस कर सकते हैं। दरअसल, गिल की गर्दन में अकड़न है और इस वजह से उनकी उपलब्धता पर आखिरी फैसला मैच के आगाज से पहले लिया जाएगा। गिल इस समय बेहद शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और उनके बल्ले से जमकर रन निकल रहे हैं।

Advertisement

टीम इंडिया के लिए बुरी खबर

न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट मैच की शुरुआत से पहले भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ गई हैं। 'रेवस्पोर्ट्स' की रिपोर्ट के अनुसार, इनफॉर्म बल्लेबाज शुभमन गिल गर्दन में अकड़न की वजह से पहले टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं।

Advertisement

Advertisement

क्या टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया में लगा पाएगी जीत की हैट्रिक?

View Results

हालांकि, गिल पहले टेस्ट में खेलेंगे या फिर नहीं, इस बात का फैसला मैच के आगाज से पहले किया जाएगा। शुभमन का बल्ला हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई सीरीज में जमकर बोला था। गिल ने पहले टेस्ट मैच में बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए शतकीय पारी खेली थी। वहीं, दूसरे मैच में भी युवा बल्लेबाज ने 39 रन की तेज तर्रार पारी खेली थी। गिल अगर पहले टेस्ट से बाहर होते हैं, तो यह भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका हो सकता है।

शानदार फॉर्म में हैं गिल

शुभमन गिल क्रिकेट के तीनों ही फॉर्मेट में पिछले कुछ समय में जबरदस्त फॉर्म में हैं। टेस्ट क्रिकेट की बात करें, तो गिल ने इस साल अब तक खेले 8 टेस्ट मैचों की 15 पारियों में 50.92 के बेमिसाल औसत से 662 रन ठोके हैं। इस दौरान वह तीन शतक और दो अर्धशतक भी जमा चुके हैं। सिर्फ टेस्ट ही नहीं, बल्कि वनडे और टी-20 में भी यंग बैटर ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से हर किसी को खासा प्रभावित किया है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ भी रंग जमाना चाहेगी टीम इंडिया

बांग्लादेश को अपनी सरजमीं पर 2-0 से रौंदने के बाद टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ भी दमदार प्रदर्शन करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। भारतीय टीम का बैटिंग ऑर्डर इस समय जबरदस्त फॉर्म में है। यशस्वी जायसवाल और रोहित शर्मा टीम को दमदार शुरुआत देने में सफल रहे हैं। वहीं, नंबर तीन पर शुभमन गिल ने बढ़िया प्रदर्शन किया है। केएल राहुल और ऋषभ पंत भी बांग्लादेश के खिलाफ बल्ले से जमकर धमाल मचाया था। हालांकि, कीवी टीम से पार पाना रोहित की सेना के लिए कतई आसान नहीं होगा।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो