whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

विराट कोहली की आलोचना करने पर मिली जान से मारने की धमकी, पूर्व दिग्गज का बड़ा खुलासा

Simon Doull Virat Kohli: विराट कोहली को अपने स्ट्राइक रेट की वजह से आलोचना का सामना करना पड़ा है। पूर्व दिग्गज और कमेंटेटर साइमन डूल ने इस पर बड़ा खुलासा किया।
10:20 PM May 29, 2024 IST | Pushpendra Sharma
विराट कोहली की आलोचना करने पर मिली जान से मारने की धमकी  पूर्व दिग्गज का बड़ा खुलासा
Virat Kohli

Simon Doull Virat Kohli: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और आईपीएल 2024 के ऑरेंज कैप विनर विराट कोहली के स्ट्राइक रेट को लेकर कई बार सवाल उठते रहे हैं। सुनील गावस्कर समेत कई पूर्व क्रिकेटर उनकी आलोचना करते नजर आए थे। जिनका जवाब कोहली ने खुद भी दिया था, लेकिन अब एक पूर्व दिग्गज ने खुलासा किया है कि उन्हें विराट कोहली की आलोचना करने पर जान से मारने तक की धमकी मिली थी। न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज और कमेंटेटर साइमन डूल ने कहा कि मैं एक बेहतरीन खिलाड़ी के तौर पर उन्हें हावी होते देखना चाहता हूं। यही वजह है कि मैं उनके स्ट्राइक रेट के बारे में बात करता हूं।

कोहली आउट होने से डरते थे

डूल ने कहा कि शायद कोहली आउट होने से डरते थे क्योंकि उन्हें इस बात की चिंता सताती थी कि पीछे क्या होने जा रहा है। डूल ने कहा कि जब यही बात मैंने बाबर आजम के बारे में कही थी। मैंने खुद उनसे बात की थी। तब बाबर ने मुझसे कहा था कि उनके कोच ने भी उन्हें यही बात कही थी।

मैंने हजारों बार पॉजिटिव बातें भी कही हैं

डूल ने आगे कहा कि इस साल मुझे विराट कोहली का छक्के मारने का इंटेंट काफी पसंद आया। मेरा मानना है कि कोहली को कभी भी आउट होने की चिंता नहीं करनी चाहिए। डूल ने कहा कि मैंने आज तक विराट कोहली के बारे में हजारों पॉजिटिव बातें कही हैं, लेकिन जब मैं उनके बारे में एक भी नेगेटिव बात करता हूं तो मुझे नकारात्मक समझा जाता है। यहां तक की मुझे जान से मारने तक की धमकी मिलती हैं। ये शर्मनाक बात है।

ये भी पढ़ें: IPL 2025 Mega Auction: KKR इन 4 को कर सकती है रिटेन, 3 के लिए राइट टू मैच कार्ड, दिग्गज ने चुनी परफेक्ट टीम

मुझे अपनी राय रखने के पैसे मिलते हैं

डूल ने कहा कि इस साल मुझे उनका स्लॉग स्वीप शॉट मारना पसंद आया। डूल ने कहा कि मुझे अपनी राय रखने का अधिकार है। मुझे भारत में आना और यहां योगदान देना पसंद है। वह अगर मेरे जैसे लोगों को गलत साबित करने की कोशिश करते हैं तो इससे अच्छा क्या है। मेरी अपनी राय है और इसके लिए मुझे पैसे मिलते हैं।

ये भी पढ़ें: ‘रोहित शर्मा को रिटेन नहीं करेगी मुंबई इंडियंस…’, आकाश चोपड़ा ने बताए 4 खिलाड़ियों के नाम 

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: कितने बजे होंगे वर्ल्ड कप के मैच, टीम इंडिया कब-कब खेलेगी? जानें पूरी डिटेल 

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: विराट कोहली लगाएंगे रिकॉर्ड्स की झड़ी, 1-2 नहीं रचेंगे इतने कीर्तिमान 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो