whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पेरिस ओलंपिक में 4 मेडल जीतने वाली एथलीट से हुई धोखाधड़ी की कोशिश, वीडियो में किया खुलासा

Simone Biles Paris Olympics: अमेरिका की एथलीट सिमोन बाइल्स ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि उनसे एक क्लब ने धोखधड़ी करने की कोशिश की।
11:52 PM Aug 20, 2024 IST | Pushpendra Sharma
पेरिस ओलंपिक में 4 मेडल जीतने वाली एथलीट से हुई धोखाधड़ी की कोशिश  वीडियो में किया खुलासा
simone biles

Simone Biles Paris Olympics: पेरिस ओलंपिक में जहां कई एथलीट एक-एक मेडल को तरसे तो वहीं कई ने एक-दो नहीं बल्कि खूब मेडल हासिल किए। ओलंपिक में 3 गोल्ड और 1 सिल्वर हासिल कर अमेरिकी जिमनास्ट सिमोन बाइल्स चर्चा में रहीं। अब बाइल्स को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जिम्नास्ट के साथ धोखाधड़ी की कोशिश की गई है। बाइल्स ने खुद इस बात का खुलासा किया है। जिमनास्ट का कहना है कि उनके साथ एक हैरान कर देने वाली घटना हुई है। दरअसल, पेरिस के एक क्लब ने ओलंपिक समापन समारोह के बाद नाइट आउट के दौरान शैंपेन की एक बोतल के लिए उनसे 26,000 डॉलर वसूल कर धोखाधड़ी करने की कोशिश की।

एक बोतल के 21 लाख रुपये!

बाइल्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में पूरी कहानी को याद किया। उन्होंने कहा- ओलंपिक में हमारे समापन समारोह के बाद हम बाहर गए। एक क्लब ने मुझसे शैंपेन की एक बोतल के लिए $26,000 (करीब 21 लाख रुपये) वसूलने की कोशिश की। उन्होंने आगे कहा- जाहिर है मैंने इसे नहीं खरीदा। तुम मेरे साथ इस तरह से खेलने की कोशिश नहीं कर सकते। हालांकि बाइल्स ने क्लब का नाम नहीं बताया। आपको बता दें कि कुछ समय पहले सिमोन बाइल्स ने पेरिस के जाने-माने नाइट क्लब एल'आर्क में अपनी और बहन एड्रिया बाइल्स की पार्टी करते हुए तस्वीरें साझा की थीं। बाइल्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी पोस्ट की थी। जिसमें एक बोतल पर 'सिमोन बाइल्स गॉड 4 लाइफ' और 'जिम लीजेंड' लिखा था।

ये भी पढ़ें: मनु भाकर के डांस ने मचाया गदर, ‘काला चश्मा’ गाने पर बच्चों संग लगाए ठुमके; देखें Video

जीत चुकी हैं सिल्वर मेडल

बाइल्स अब अपनी अगली प्रतियोगिता के लिए तैयार हैं। सोल्जर फील्ड में शिकागो बियर्स और सिनसिनाटी बेंगल्स के बीच होने वाले मैच से पहले उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आईं। उनके साथ अमेरिकी महिला जिमनास्टिक टीम की साथी जेड कैरी और जॉर्डन चिल्स के अलावा जिमनास्टिक जगत की कई अन्य सुपरस्टार भी शामिल होंगी। बताते चलें कि सिमोन उस प्रतियोगिता में शामिल थीं, जिसमें कोर्ट ऑफ आर्बिट्रेशन फॉर स्पोर्ट्स (CAS) ने अमेरिका की जिमनास्ट जॉर्डन चिल्स से कांस्य पदक लेकर रोमानिया की एना बारबोसु को दिलाने में मदद की थी। बाइल्स ने इस इवेंट में सिल्वर मेडल जीता था।

ये भी पढ़ें: क्या राजनीति में मैदान में उतरेंगी विनेश फोगाट? इस सीट से चुनाव लड़ने की अटकलें

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो