चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

SRH vs RCB: स्लो बैटिंग के कारण ट्रोल हुए विराट कोहली, सोशल मीडिया यूजर्स ने लिए मजे

SRH vs RCB, Virat Kohli: IPL 2024 के 41वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से हो रहा है। हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में विराट कोहली ने अर्धशतक लगाया।
09:49 PM Apr 25, 2024 IST | Rajat Gupta
विराट कोहली ने जड़ी फिफ्टी।
Advertisement

SRH vs RCB, Virat Kohli: IPL 2024 के 41वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से हो रहा है। हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में विराट कोहली ने अर्धशतक लगाया। उन्होंने 43 गेंदों पर 51 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 4 चौके और 1 छक्का लगाया। जयदेव उनादकट ने उन्हें अब्दुल समद के हाथों कैच आउट कराया।

Advertisement

कोहली ने की धीमी बल्लेबाजी

कोहली ने पावरप्ले के बाद काफी धीमी बल्लेबाजी की और वह इस दौरान एक बाउंड्री तक नहीं लगा पाए। पावरप्ले में विराट ने 18 गेंदों पर 32 रन बनाए। इसके बाद उन्होंने 25 गेंदों पर सिर्फ 19 रन ही बनाए। ऐसे में विराट कोहली को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स विराट की इस पारी के लिए उनके मजे ले रहे हैं। हालांकि, कई यूजर्स ने विराट का समर्थन भी किया है।

Advertisement

विराट कोहली ने बनाए सर्वाधिक रन

IPL 2024 में विराट कोहली के प्रदर्शन की बात करें तो वह अब तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। विराट कोहली ने इस सीजन अब तक 9 मुकाबले खेले हैं और 430 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 3 फिफ्टी और 1 सेंचुरी लगाई है। विराट ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 77, कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ नाबाद 83 और राजस्थान रॉयल्स के विरुद्ध 133* रन की पारी खेली थी।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: बीच सीजन दिल्ली कैपिटल्स में बड़ा फेरबदल, इस स्टार खिलाड़ी की हुई एंट्री

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: हार्दिक पांड्या ने बढ़ाई सिलेक्टर्स की चिंता, विकेटकीपर्स की रेस में पिछड़े संजू सैमसन

Advertisement
Tags :
IPL 2024SRH vs RCBvirat kohli
Advertisement
Advertisement