whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

इस टीम के मालिक बने सौरव गांगुली, नई पारी की करने वाले हैं शुरुआत

Sourav Ganguly: पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली अब क्रिकेट के अलावा दूसरे खेल में अपनी पारी की नई शुरुआत करने वाले हैं। सौरव गांगुली इस नई टीम के मालिक बन गए हैं।
01:10 PM Jul 12, 2024 IST | Vishal Pundir
इस टीम के मालिक बने सौरव गांगुली  नई पारी की करने वाले हैं शुरुआत
Sourav Ganguly

Sourav Ganguly New Team: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली अब अपनी नई पारी की शुरुआत क्रिकेट में नहीं बल्कि दूसरे खेल में करने वाले हैं। सौरव गांगुली को अब इस साल अगस्त और सितंबर में आयोजित होने वाले भारतीय रेसिंग फेस्टिवल 2024 के लिए कोलकाता रॉयल टाइगर्स टीम का मालिक घोषित किया गया है। कोलकाता रॉयल टाइगर्स की टीम पहली बार भारतीय रेसिंग फेस्टिवल में हिस्सा ले रही है।

टीम का मालिक बनाए जाने पर दादा का रिएक्शन

भारतीय रेसिंग फेस्टिवल 2024 के लिए कोलकाता रॉयल टाइगर्स टीम का मालिक बनाए जाने के बाद सौरव गांगुली ने कहा कि कोलकाता रॉयल टाइगर्स टीम का मालिक बनाए जाने के बाद में काफी उत्साहित हूं। उनका कहना है कि मोटरस्पोर्ट्स हमेशा से ही मेरा जुनून रहा है। भारतीय रेसिंग फेस्टिवल में कोलकाता रॉयल टाइगर्स के साथ जुड़कर हम मोटरस्पोर्ट उत्साही लोगों की नई पीढ़ी को प्रेरित करके इसका एक मजबूत निर्माण करना चाहेंगे।

ये भी पढ़ें:- Video: हार्दिक पांडया की ‘मिस्ट्री गर्ल’ संग तस्वीर वायरल, यूजर्स बोले-भाभी…

गांगुली दूसरे खेलों की फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ने वाले पहले क्रिकेटर नहीं हैं, इससे पहले टीम इंडिया के स्टार स्पिन गेदंबाज आर अश्विन अमेरिकन गैम्बिट्स टीम में निवेश कर चुके हैं, जो शतरंज लीग में शामिल है।

आईपीएल में दिल्ली टीम से जुड़े हैं दादा

सौरव गांगुली आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स टीम के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट भी हैं। इससे पहले 'दादा' दिल्ली कैपिटल्स के मेंटोर भी रहे थे लेकिन बीसीसीआई की अध्यक्ष बनने के बाद उनको मेंटोर का पद छोड़ना पड़ा था। साल 2023 में सौरव गांगुली दिल्ली कैपिटल्स टीम के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट बने थे और पूरे तीन साल के बाद उनकी दिल्ली टीम में वापसी हुई थी।

ये भी पढ़ें:- क्या KKR को मिल गया गौतम गंभीर का रिप्लेसमेंट? इस दिग्गज का नाम सबसे आगे

ये भी पढ़ें:- गौतम गंभीर के कोच बनने के बाद क्या इस दिग्गज खिलाड़ी की होगी टीम में एंट्री, जमकर बहा रहा है पसीना

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो