whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिग्गज खिलाड़ी पर दुखों का पहाड़, पिता को सरेराह चाकुओं से गोदा

Spain की फुटबॉ़ल टीम के दिग्गज खिलाड़ी के पिता पर सरेराह चाकू से हमला कर दिया गया है। इससे उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि दिग्गज खिलाड़ी के पिता पर ये हमला तब हुआ है जब वो सुबह कुत्ते को टहलाने के लिए निकले थे।
08:02 AM Aug 15, 2024 IST | mashahid abbas
दिग्गज खिलाड़ी पर दुखों का पहाड़  पिता को सरेराह चाकुओं से गोदा
Spain Football Player Lamine Yamal

Spain Football Team के दिग्गज खिलाड़ी लेमाइ यामल के पिता पर सरेराह हमला हुआ है। उन पर कार पार्किंग में चाकुओं से वार किया गया है। स्पेन के मतारे शहर में ये घटना हुई है, जिसका सीसीटीवी फूटेज भी सामने आ गया है। इस हमले के बाद दिग्गज खिलाड़ी के पिता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्पेन फुटबॉल टीम के सुपरस्टार खिलाड़ी के पिता मुनीर नसरौई पर ये हमला उस वक्त हुआ है, जब वो अपने कुत्ते को टहलाने के लिए निकले थे। इस हमले के आरोप में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

हमले से पहले हुआ था विवाद 

अर्जेंटीना की समाचार एजेंसी ला वैनगार्डिया की रिपोर्ट के अनुसार स्थानीय निवासियों ने दावा किया है कि मुनीर नसरौई अपने कुत्ते को टहलाने के लिए निकले थे। इस दौरान कुछ लोगों से उनका विवाद हो गया था। इसी झगड़े में मुनीर नसरौई पर चाकू से हमला कर दिया गया। उन पर चाकुओं से कई वार किए गए हैं। इस हमले के बाद स्थानीय लोगों ने ही उन्हें गंभीर हालत में एम्बुलेंस से बादालोना के नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी ज्यादा हॉट हैं जैस्मिन वालिया; हार्दिक संग उड़ रही डेटिंग की अफवाह, देखें Photos

पुलिस ने की है कार्रवाई 

स्पेन की स्थानीय पुलिस ने हत्या के प्रयास के आरोप में अब तक 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। स्थानीय लोगों के अनुसार ये घटना रात के करीब 9:10 बजे की है। पुलिस घटनास्थल का सीसीटीवी फूटेज हासिल करने के बाद अन्य आरोपियों की पहचान करने में जुटी हुई है। इसमें उनकी भी मदद ली जा रही है, जो घटना के वक्त वहां पर मौजूद थे।

स्पेन के दिग्गज खिलाड़ी के पिता हैं मुनीर 

मुनीर नसरौई के बेटे लेमाई यामल स्पेन के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी हैं। यामल ने महज 17 साल की उम्र में स्पेन के लिए यूरोपीय चैंपियनशिप का खिताब जीता था। इस फाइनल मैच में स्पेन ने इंग्लैंड को हराया था। मुनीर नसरौई ने पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी कि उनका बेटा लेमाइ यामल सुपरस्टार मेस्सी से भी बड़ा खिलाड़ी बन सकता है। लेमाई यामल की गिनती स्पेन के सुपरस्टार फुटबॉल खिलाड़ियों में होती है।

ये भी पढ़ें: दलीप ट्रॉफी के लिए स्क्वाड का ऐलान, ये स्टार खिलाड़ी बने कप्तान

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो