खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

SRH vs MI: अपनी गलतियों से हार्दिक पांड्या ने मोड़ा मुंह! बताया हार का असली कारण

Hardik Pandya Told Reason For Defeat: मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने हैदराबाद के खिलाफ मिली हार के बाद अजीबोगरीब बयान दिया है। पांड्या ने मैच के दौरान जो गलतियां की है, उससे मुंह मोड़ लिया है और हार का ठीकरा इन खिलाड़ियों पर फोड़ दिया है।
10:39 AM Mar 28, 2024 IST | Abhinav Raj
हार्दिक पांड्या।
Advertisement

Hardik Pandya Told Reason For Defeat: मुंबई इंडियंस को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है। पैट कमिंस की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद ने एमआई को 31 रनों से मात देकर बड़ा झटका दिया। हार्दिक की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की यह लगातार दूसरी हार है। इस हार के बाद हार्दिक पांड्या ने अजीबोगरीब बयान दिया है। हार्दिक मैच के बाद अपनी गलतियों से मुंह मोड़ते नजर आए। हार्दिक ने अपनी गलतियों से मुंह मोड़ते हुए इस हार का ठीकरा दूसरों पर फोड़ दिया। जानें हार्दिक ने मैच के बाद क्या कहा।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- SRH vs MI: हार्दिक पांड्या की ये 3 गलतियां पड़ी भारी! पूरी टीम की कटा दी नाक

अपने ही बयान में फंसे पांड्या

हार्दिक पांड्या ने इस मैच के बाद बताया कि उन्हें हार क्यों मिली है। बता दें कि इस मैच में जसप्रीत बुमराह को छोड़कर मुंबई इंडियंस के सभी गेंदबाजों की जमकर पिटाई हुई। हार्दिक ने क्वेना मफाका से पारी की पहली ओवर कराई थी, हैदराबाद के बल्लेबाजों ने मफाका को 4 ओवर में 66 रन कूट दिए हैं। वह एक भी विकेट नहीं ले सके। इसके अलावा पीयूष चावला ने भी 2 ओवर में 34 रन दिए। शम्स मुलानी ने 2 ओवर में 33 रन लुटाए हैं। जेराल्ड कोएत्जी ने भी 4 ओवर में 57 रन खर्चे हैं। यहां तक की खुद मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या ने 4 ओवर में 46 रन लुटाए हैं। दूसरी ओर जसप्रीत बुमराह ने 4 ओवर में 36 रन देकर 1 विकेट लिए हैं। ऐसे में हार्दिक ने इस हार का ठीकरा गेंदबाजों पर फोड़ दिया है। लेकिन पांड्या अपने ही बयान में फंस गए हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- SRH vs MI: मुंबई की हार के बाद हार्दिक को समझाते दिखे रोहित शर्मा! सबके सामने लगा दी क्लास

हार्दिक पांड्या ने क्या कहा

हार्दिक ने मैच के बाद कहा कि हमारे पास युवा गेंदबाज हैं, मुंबई में अनुभवी गेंदबाज नहीं हैं। इस कारण से हैदराबाद ने इतने रन बना दिए हैं। पांड्या के इस बयान से साफ है कि वह जबरदस्ती हार का ठीकरा गेंदबाजों पर फोड़ रहे हैं। हार्दिक ने अपने गेंदबाजों को युवा बताया है, जिसके पास अनुभव की कमी है। लेकिन आपको बता दें कि एमआई में सिर्फ 2 ही ऐसे गेंदबाज हैं, जो युवा हैं, बाकी के सभी गेंदबाज अनुभवी हैं। मुंबई के दो गेंदबाज जेराल्ड कोएत्जी 23 साल के हैं, जबकि क्वेना मफाका सिर्फ 17 के हैं।

ये भी पढ़ें:- SRH vs MI: पैट कमिंस ने किया खुलासा, बताया क्या सोचकर खेलने उतरी थी हैदराबाद

लेकिन इन दोनों के अलावा पीयूष चावला, शम्स मुलानी, हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह सभी अनुभवी गेंदबाज हैं। बावजूद इसके उन्होंने कहा कि हमारी टीम में अनुभवी गेंदबाजों की कमी है। पांड्या अपने इस बयान के कारण सुर्खियों में आ गए हैं। इस मैच के दौरान पांड्या ने कप्तानी में कई गलतियां की है, लेकिन वह इसके लिए खुद को जिम्मेदार नहीं मानकर गेंदबाजों पर इसका ठीकरा फोड़ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- SRH vs MI: मैच में बने 500 से ज्यादा रन, हार्दिक को मिली दूसरी हार; सनराइजर्स हैदराबाद की ऐतिहासिक जीत

Advertisement
Tags :
hardik pandyaIPL 2024mumbai indians
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement