whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

SRH vs RR: सिर्फ शिवम दुबे ही नहीं... भारत को मिला हार्दिक के टक्कर का एक और ऑलराउंडर

Team India Found One More Alrounder: आईपीएल 2024 के बीच भारतीय टीम को एक और ऑलराउंडर खिलाड़ी मिल गया है। इस खिलाड़ी को भारत का अगला हार्दिक पांड्या बताया जा रहा है। चलिए जानते हैं कौन है ये खिलाड़ी।
08:02 AM May 03, 2024 IST | Abhinav Raj
srh vs rr  सिर्फ शिवम दुबे ही नहीं    भारत को मिला हार्दिक के टक्कर का एक और ऑलराउंडर
आईपीएल 2024।

Team India Found One More Alrounder: भारतीय टीम में ऑलराउंडर खिलाड़ियों की कमी है। टीम इंडिया के पास गिने-चुने ही ऑलराउंडर हैं, जो भरोसे के साथ अपनी जिम्मेदारियों को निभा सके। हार्दिक पांड्या जब भारत टीम में तेज गेंदबाज ऑलराउंडर बनकर आए, तो फैंस ने उन्हें खूब सहारा, क्योंकि भारत के पास ऐसे ऑलराउंडर एक भी नहीं था। इसके बाद शिवम दुबे भी एक ऑलराउंडर खिलाड़ी के रूप में उबरे। शिवम के प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें विश्व कप टीम में भी शामिल कर लिया गया है। अब भारत को एक और ऑलराउंडर मिल गया है। यह खिलाड़ी गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी खूब धूम मचाता है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: कमिंस आए और पूछा…भुवनेश्वर कुमार ने बताया आखिरी ओवर का हाल

आखिरी के ओवरों में बरसे खिलाड़ी

आईपीएल 2024 का 50वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। इस मुकाबले में एक ऐसा खिलाड़ी उबरा है, जिसे भारत का अगला हार्दिक पांड्या कहा जाने लगा है। अगर इस खिलाड़ी का प्रदर्शन ऐसा ही रहा, तो टीम इंडिया में उनकी जल्द ही डेब्यू भी हो सकती है। बता दें कि यह खिलाड़ी सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले नीतीश रेड्डी है। खिलाड़ी ने राजस्थान के खिलाफ शानदार खेल दिखाया है। इस मुकाबले में उन्होंने कमाल की बल्लेबाजी की है। खिलाड़ी ने आखिरी ओवरों में खूब रन बनाए हैं। रेड्डी ने इस मैच में सिर्फ 42 गेंदों में 76 रनों की पारी खेली है।

ये भी पढ़ें:- SRH vs RR: राजस्थान को हराकर हैदराबाद ने मचाई खलबली, CSK को किया टॉप 4 से बाहर

इस सीजन लगा चुके हैं 2 अर्धशतक

नीतीश रेड्डी ने 76 रनों की इस पारी के दौरान 3 चौके और 8 शानदार छक्के लगाए हैं। नीतीश का यह रूप देखकर फैंस काफी खुश हैं। सोशल मीडिया पर नीतीश को भारत का अगला हार्दिक पांड्या भी बताया जाने लगा है। नीतीश ने इस सीजन अभी तक कुल 7 मुकाबले खेले हैं, जिनमें गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट झटके हैं। इसके अलावा बल्लेबाजी में उन्होंने 2 अर्धशतक की मदद से 219 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका अधिकतम स्कोर 76 रनों का रहा है। यही कारण है कि खिलाड़ी को अगला हार्दिक पांड्या बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: पॉवेल नॉट आउट होते तो भी जीत जाती SRH, आकाश चोपड़ा ने विवादित नियम पर उठाए सवाल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो