whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

SRH vs RR: राजस्थान ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, ऐसी है दोनों टीमों की प्लेइंग 11

SRH vs RR: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) के दूसरे क्वालिफायर मुकाबले में आज सनराइजर्स हैदराबाद की टक्कर राजस्थान रॉयल्स से हो रही है। दोनों टीमों के लिए यह मैच काफी अहम है। जीतने वाली टीम फाइनल में जगह बनाएगी, साथ ही हारने वाली टीम का सफर यहीं थम जाएगा।
07:02 PM May 24, 2024 IST | Rajat Gupta
srh vs rr  राजस्थान ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी  ऐसी है दोनों टीमों की प्लेइंग 11
दूसरे क्वालीफायर में राजस्थान रॉयल्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से। इमेज क्रेडिट- IPL

SRH vs RR: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) के दूसरे क्वालिफायर मुकाबले में आज सनराइजर्स हैदराबाद की टक्कर राजस्थान रॉयल्स से हो रही है। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है। RR की प्लेइंग 11 में कोई बदलाव नहीं किया गया है। दोनों ही टीमों के लिए आज का मैच काफी अहम है। इस मुकाबले को जीतने वाली टीम जहां फाइनल में एंट्री लेगी, वहीं हारने वाली टीम का सफर यही थम जाएगा।

IPL 2024 में दोनों टीमों का प्रदर्शन

IPL 2024 में राजस्थान टीम अच्छी शुरुआत के बाद लड़खड़ा गई। टीम ने अपने पहले 9 मैच में 8 जीते। इसके बाद अगले 5 मैच में टीम जीत दर्ज नहीं कर सकी। एलिमिनेटर में RR ने RCB को हराकर दूसरे क्वालीफायर में जगह बनाई। दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद ने इस सीजन 14 में से 8 मैच जीते। 5 में उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा और 1 मैच बेनतीजा भी रहा। पहले क्वालीफायर में कोलकाता नाइटराइडर्स ने SRH को 8 विकेट से हराया था। हालांकि, टॉप-2 में रहने के कारण टीम को एक और मौका मिला है।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

सनराइजर्स हैदराबाद: ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, नितीश रेड्डी, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, जयदेव उनादकट, टी नटराजन।
राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जयसवाल, टॉम कोहलर-कैडमोर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, रोवमैन पॉवेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, आवेश खान, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल।

इम्पैक्ट प्लेयर

सनराइजर्स हैदराबाद इम्पैक्ट प्लेयर: उमरान मलिक, सनवीर सिंह, ग्लेन फिलिप्स, मयंक मारकंडे, शाहबाज अहमद।
राजस्थान रॉयल्स इम्पैक्ट प्लेयर: शिमरोन हेटमायर, नांद्रे बर्गर, शुभम दुबे, डोनोवन फरेरा, कुलदीप सेन।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: मैनचेस्टर सिटी के इस सदस्य की इंग्लैंड क्रिकेट टीम में एंट्री, खिताब जिताने की जिम्मेदारी

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: विश्व कप की तैयारियों में जुटे हार्दिक पांड्या, लंदन में कर रहे स्पेशल ट्रेनिंग

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो