whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

SRH vs RR: चेपॉक में खेलने से डरती हैं हैदराबाद और राजस्थान, चौंकाने वाले हैं इस मैदान के आंकड़े

SRH vs RR MA Chidambaram Stadium: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) अब अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच गया है। 2 मुकाबलों के बाद 17वें सीजन के विजेता का पता चल जाएगा।
05:21 PM May 23, 2024 IST | Rajat Gupta
srh vs rr  चेपॉक में खेलने से डरती हैं हैदराबाद और राजस्थान  चौंकाने वाले हैं इस मैदान के आंकड़े
चेपॉक में शर्मनाक हैं दोनों टीमों के आंकड़े। इमेज क्रेडिट- IPL

SRH vs RR MA Chidambaram Stadium: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) को अपना विजेता मिलने वाला है। शुक्रवार को दूसरे क्वालीफायर में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा। यह मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। दूसरे क्वालीफायर की विजेता टीम 26 मई को फाइनल में कोलकाता नाइटराइडर्स से भिड़ेगी। एमए चिदंबरम स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स का प्रदर्शन काफी शर्मनाक रहा है।

Advertisement

हैदराबाद ने जीता सिर्फ 1 मैच

सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में अब तक 10 मैच खेले हैं। इस दौरान SRH को 1 मैच में जीत मिली है, साथ ही 8 में टीम को हार का स्वाद चखना पड़ा है। हैदराबाद ने चेपॉक में 1 मैच सुपर ओवर में भी गंवाया है। यानी कि चेपॉक में हैदराबाद का जीत प्रतिशत केवल 10 है। इस मैदान पर हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कोई मैच नहीं जीता है। साथ ही चेज करते हुए टीम को 1 जीत नसीब हुई है। इस मैदान पर हैदराबाद का सर्वाधिक स्कोर 177 रन और सबसे कम स्कोर 134 रन है।

Advertisement

राजस्थान ने जीते 2 मैच

राजस्थान रॉयल्स ने चेपॉक स्टेडियम में अब तक 9 मैच खेले हैं। इस दौरान टीम को 2 मैच में जीत मिली है और 7 में RR को हार नसीब हुई है। इस मैदान पर राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 मैच जीते हैं। चेपॉक में चेज करते हुए RR को कोई जीत नहीं मिली है। चेन्नई के इस मैदान पर राजस्थान रॉयल्स का हाइएस्ट स्कोर 223 रन और लोएस्ट स्कोर 141 रन है। एमए चिदंबरम स्टेडियम में राजस्थान रॉयल ने करीब 20 प्रतिशत मैच ही जीते हैं।

ये भी पढ़ें: SRH vs RR: बारिश की भेंट चढ़ा दूसरा क्वालीफायर तो ये टीम जाएगी फाइनल में, KKR से होगी टक्कर

Advertisement

ये भी पढ़ें: SRH vs RR Head To Head: राजस्थान और हैदराबाद के बीच कांटे की टक्कर, आसान नहीं होगी फाइनल की राह

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो