whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

वनडे में टीम इंडिया के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, स्पिनरों के सामने बिखर गए भारतीय बल्लेबाज

Sri Lanka vs India ODI Series: श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया को 2-0 से हार का सामना करना पड़ा। इस सीरीज में टीम इंडिया के नाम एक बेहद खराब रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया है।
09:15 AM Aug 08, 2024 IST | Vishal Pundir
वनडे में टीम इंडिया के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड  स्पिनरों के सामने बिखर गए भारतीय बल्लेबाज
team india

Sri Lanka vs India ODI Series: भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज अब खत्म हो चुकी है। सीरीज का आखिरी मुकाबला 7 अगस्त को खेला गया था। इस मैच में भी टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था। इस सीरीज में टीम इंडिया को 2-0 से हार का सामना करना पड़ा। सीरीज में मिली हार के बाद टीम इंडिया को काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा।

वहीं इस पूरी में श्रीलंका के स्पिन गेंदबाजों के सामने टीम इंडिया के बल्लेबाज बेबस दिखे। रोहित शर्मा के अलावा िस सीरीज में कोई भी बल्लेबाज ज्यादा खास कमाल नहीं कर पाया था। वहीं इस सीरीज में टीम इंडिया के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया है।

स्पिन के खिलाफ टीम इंडिया ने गंवाए पहली बार इतने विकेट

वनडे सीरीज में श्रीलंका के स्पिन गेंदबाजों का दबदबा देखने को मिला। सभी भारतीय बल्लेबाज स्पिन गेंदबाजों की फिरकी में फंसते हुए दिखाई दिए थे। वहीं इस सीरीज में टीम इंडिया ने स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ 27 विकेट गंवाए थे। टीम इंडिया ने वनडे द्विपक्षीय सीरीज में किसी भी टीम के स्पिनरों के खिलाफ पहली बार इतने विकेट गंवाए हैं।

ये भी पढ़ें:- Paris Olympics 2024: इस भारतीय पहलवान को मिला पेरिस छोड़ने का आदेश, खुदकी बहन बनी बड़ी वजह

तीसरे मैच में 110 रनों से मिली थी हार

सीरीज का तीसरा मुकाबला 7 अगस्त को कोलंबो में खेला गया। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 50 ओवर में 248 रन बनाए थे और टीम इंडिया के सामने जीत के लिए 249 रनों का लक्ष्य रखा था। 249 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पूरी भारतीय टीम 26.1 ओवर में 138 रनों पर ही ढेर हो गई थी।

एक बार फिर से भारतीय बल्लेबाजों ने बेहद निराश किया था। तीसरे मैच में टीम इंडिया के 7 बल्लेबाज तो दहाई का आंकड़ा तक नहीं छू पाए थे। वहीं एक बार फिर से रोहित शर्मा ने टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए थे। रोहित के बल्ले से इस मैच में 35 रन निकले थे।

ये भी पढ़ें:- विनेश संन्यास का अपना फैसला बदले, 2028 ओलंपिक की तैयारी करेः महावीर फोगाट का बड़ा बयान

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो