whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Border-Gavaskar Trophy से पहले टीम इंडिया के लिए गुड न्यूज, फुस्स हुआ ऑस्ट्रेलिया का धांसू प्लेयर

Border-Gavaskar Trophy 2024: भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें अगले महीने से शुरू होने जा रही बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में एक-दूसरे से भिडे़ंगी। सीरीज के शुरू होने से पहले भारत के लिए एक गुड न्यूज निकलकर सामने आ रही है।
10:46 AM Oct 22, 2024 IST | Mohan Kumar
border gavaskar trophy से पहले टीम इंडिया के लिए गुड न्यूज  फुस्स हुआ ऑस्ट्रेलिया का धांसू प्लेयर
Steve smith

Border-Gavaskar Trophy 2024: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 22 नवंबर से शुरू हो रही है। इस सीरीज के लिए दोनों ही टीमों के खिलाड़ी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। यही वजह है कि ऑस्ट्रेलिया के कई खिलाड़ी शेफील्ड शील्ड में भाग ले रहे हैं। भाग लेने वाले खिलाड़ियों में दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का नाम भी शामिल है, जो न्यू साउथ वेल्स के लिए खेल रहे हैं। हालांकि यहां स्मिथ का यहां प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा, जहां वो विक्टोरिया के खिलाफ बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। नंबर तीन पर बैटिंग करने आए स्मिथ को तेज गेंदबाज स्कॉट बोलेंड ने क्लीन बोल्ड कर दिया। उनकी इनस्विंग गेंद का स्मिथ के पास कोई जवाब नहीं था, जहां वो विकेट के सामने पाए गए और एलबीडब्ल्यू आउट हो गए।

Advertisement

स्मिथ के फॉर्म से टीम इंडिया खुश

स्मिथ के हाव-भाव से लगा कि वो गेंद को ठीक से पढ़ नहीं पाए। उनके इस प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम जरूर खुश होगी। मैच में विक्टोरिया की टीम को पहली पारी के आधार पर 136 रनों की लीड हासिल हुई। उसने दूसरी पारी में 246 रन बनाकर न्यू साउथ वेल्स को 383 रनों का टारगेट दिया। स्मिथ ने मैच की पहली पारी में 29 गेंदे खेलकर सिर्फ तीन रन बनाए थे।


यह भी पढ़ें: IND vs NZ: भारत को हराने के बाद भी टेंशन में न्यूजीलैंड, दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेगा दिग्गज खिलाड़ी

Advertisement

Advertisement

क्या न्यूजीलैंड के खिलाफ पुणे टेस्ट में केएल राहुल को मिलेगा मौका?

View Results

बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में ओपनिंग नहीं करेंगे स्मिथ

ऑस्ट्रेलियाई बैटिंग लाइनअप की अहम कड़ी स्मिथ भारत के खिलाफ पांच मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में ओपनिंग नहीं करेंगे। उन्होंने सीरीज में अपनी फेवरेट नंबर चार की पोजीशन पर ही खेलने का फैसला किया है। ऐसा करने की वजह उनके इस नंबर पर जोरदार रिकॉर्ड हैं। यही वजह है कि कंगारू टीम उनसे एक बार फिर जोरदार प्रदर्शन की उम्मीद कर रही है।

मुझे काफी मजा आया- स्मिथ

इसको लेकर स्मिथ ने कहा कि उनका नंबर चार पर खेलने का एक कारण यह भी था कि जब उन्हें डेविड वॉर्नर की जगह खिलाया गया तो उनके साथी खिलाड़ी मार्नस लाबुशेन और उस्मान ख्वाजा रोमांचित नहीं थे। ओपनिंग का अपना अनुभव शेयर करते हुए उन्होंने कहा, 'कुछ नया करने का मौका पाकर और टॉप आर्डर में बैटिंग करके बहुत मजा आया। मुझे अभी भी लगता है कि मैं निश्चित तौर पर वहां अच्छा काम कर सकता हूं।' उन्होंने आगे कहा कि कैमरून ग्रीन के बाहर होने के बाद निश्चित तौर पर वहां एक जगह बन गई है।

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा को लेकर संजू सैमसन ने कर दिया बड़ा खुलासा, विश्व कप फाइनल में क्यों नहीं मिली थी जगह?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो