whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ओलंपिक में गाने के लिए जान दांव पर लगा रही ये सिंगर! सिर्फ एक गाने के लिए मिलेंगे 16 करोड़

Celine Dione Disease: खेलों का महाकुंभ यानी ओलंपिक का आयोजन इस बार फ्रांस की राजधानी पेरिस में हो रहा है। 26 जुलाई को इसका उद्घाटन कार्यक्रम है। इसमें मशहूर सिंगर सेलीन डियोन भी परफॉर्म करेंगी जो एक बेहद दुर्लभ न्यूरोलॉजिकल समस्या का सामना कर रही हैं। इस परफॉरमेंस के लिए उन्हें मिली फीस की खबर भी खूब वायरल हो रही है।
05:29 PM Jul 25, 2024 IST | Gaurav Pandey
ओलंपिक में गाने के लिए जान दांव पर लगा रही ये सिंगर  सिर्फ एक गाने के लिए मिलेंगे 16 करोड़
Celine Dion (x.com/celinedion)

कनाडा की मशहूर सिंगर सेलीन डियोन इस समय पेरिस में हैं। यह दिग्गज सिंगर पेरिस ओलंपिक की ओपनिंग सेरेमनी के लिए स्टेज पर कमबैक करने के लिए तैयार है। बता दें कि सेलीन डियोन एक दुर्लभ बीमारी की चपेट में हैं और रिपोर्ट्स के अनुसार ओलंपिक सेरेमनी में एक गाने के लिए उन्होंने 16 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। वेरायटी की एक रिपोर्ट के मुताबिर सेलीन को पेरिस में रॉयल मोंसेउ होटल की ओर जाते हुए स्पॉट किया गया। यह वही लोकेशन है जहां लेडी गागा कुछ दिनों से रह रही हैं। कहा जा रहा है कि लेडी गागा भी ओलंपिक की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म कर सकती हैं।

किस बीमारी से पीड़ित हैं सेलीन डियोन?

सेलीन की परफॉरमेंस को लेकर कुछ खास जानकारी मीडिया में नहीं आई है। बता दें कि दिसंबर 2022 में पता चला था कि वह स्टिफ पर्सन सिंड्रोम से पीड़ित हैं। इसके बाद उन्होंने अपने टूअर रोक दिए थे। 26 जुलाई को पेरिस ओलंपिक के उद्घाटन कार्यक्रम में वह तब से पहली बार स्टेज पर परफॉर्म करेंगी। सेलीन ने बताया था कि महीनों तक मसल स्पैज्म और स्टिफनेत जैसे हेल्थ इश्यूज का सामना करने के बाद उन्हें स्टिफ पर्सन सिंड्रोम होने का पता चला था। यह एक दुर्लभ ऑटोइम्यून डिसऑर्डर है। बता दें कि पेरिस ओलंपिक की शुरुआत 26 जुलाई को और समापन 11 अगस्त को होगा।

एक गाना गाने के लिए ले रहीं 16 करोड़!

ऐसी खबरें हैं कि ओलंपिक सेरेमनी में सिर्फ 1 गाने की परफॉरमेंस के लिए सेलीन डियोन को 16 करोड़ रुपये मिल रहे हैं। बता दें कि इस दुर्लभ न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर की वजह से उनके शरीर में मांसपेशियों में कड़ापन और जकड़न आ जाती है। इससे मांसपेशियों की क्षमताएं काफी हद तक सीमित हो जाती हैं। उल्लेखनीय है कि उनकी इस बीमारी को लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 25 जून को एक डॉक्यूमेंट्री रिलीज हुई थी जिसका नाम 'आई एम सेलीन डियोन' था। इसमें उनकी इस बीमारी के उनके जीवन और उनके करियर पर पड़ने वाले असर की कहानी दिखाई गई है।

ग्रैमी अवॉर्ड्स कार्यक्रम में आई थीं सेलीन

सेलीन डियोन ने इस साल फरवरी में आयोजित हुए ग्रैमी अवार्ड्स कार्यक्रम में सरप्राइज अपीयरेंस दी थी। जब वह स्टेज पर पहुंची थीं तो ऑडियंस ने खड़े होकर उनके सम्मान में तालियां बजाते हुए उनका स्वागत किया था। सेलीन ने इस दौरान कार्यक्रम का आखिरी अवार्ड 'एल्बम ऑफ द ईयर' प्रेजेंट किया था। यह अवॉर्ड टेलर स्विफ्ट के एल्बम मिडनाइट्स को मिला था। अवॉर्ड देते हुए सेलीन ने कहा था कि जब में ये कहती हूं कि मैं यहां आकर खुश हूं, तो इसका मतलब है कि यह बात मैं अपने दिल से कह रही हूं। सेलीन के फैंस उनकी ओलंपिक परफॉरमेंस का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: क्या है ‘एंटी-सेक्स’ बेड? जिन पर नींद लेंगे ओलंपिक के खिलाड़ी

ये भी पढ़ें: पेर‍िस ओलंप‍िक से बाहर हुई 6 बार की पदक व‍िजेता सुपरस्‍टार

ये भी पढ़ें: ओलंपिक में एथलीटों के शारीरिक संबंध बनाने के अनोखे किस्से

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो