whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

खूबसूरती में इस क्रिकेटर की पत्नी का नहीं कोई जवाब, तस्वीरों से बढ़ाती हैं सोशल मीडिया का पारा

Stuart Binny Wife Mayanti Langer: टीम इंडिया के कई क्रिकेटर्स की पत्नी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर क्रिकेटर्स की पत्नियां अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी-अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं एक क्रिकेटर की पत्नी के बारे में हम आपको बताने वाले हैं जो किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं।
05:00 PM Sep 16, 2024 IST | Vishal Pundir
खूबसूरती में इस क्रिकेटर की पत्नी का नहीं कोई जवाब  तस्वीरों से बढ़ाती हैं सोशल मीडिया का पारा
team india

Stuart Binny Wife Mayanti Langer: भारतीय क्रिकेटर्स की दुनियाभर में काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है। फैंस अपने पसंदीदा क्रिकेटर की पर्सनल लाइफ तक के बारे में जानना चाहते हैं। इसके अलावा फैंस ये जानने में भी काफी दिलचस्पी रखते हैं कि उनके पसंदीदा क्रिकेटर्स की पत्नी क्या करती हैं और वे कैसी दिखती हैं? ऐसे में आज हम आपको एक भारतीय क्रिकेटर की पत्नी के बारे में बताने वाले हैं जो खूबसूरती में किसी मॉडल या एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। अपनी तस्वीरों से क्रिकेटर की पत्नी सोशल मीडिया का पारा हाई कर देती है। फैंस भी सोशल मीडिया पर क्रिकेटर की पत्नी को काफी फॉलो करते हैं।

स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर एक स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट हैं। मयंती लैंगर ने फुटबॉल कैफे, फीफा विश्व कप 2010, वनडे विश्व कप 2011, इंडियन सुपर लीग 2014 और आईपीएल जैसे बड़े-बड़े टूर्नामेंटों की मेजबानी की है। मयंती की बचपन से फुटबॉल में काफी रुचि थी और वे कॉलेज की फुटबॉल टीम का हिस्सा थीं। मयंती लैंगर के पिता लेफ्टिनेंट जनरल संजीव लैंगर हैं। बता दें, खूबसूरती में मयंती लैंगर किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। सोशल मीडिया पर भी मयंती काफी एक्टिव रहती हैं।

स्टुअर्ट बिन्नी को पहली नजर में हो गया था प्यार

रिपोर्ट के मुताबिक जब पहली बार मयंती लैंगर ने मैच के बाद स्टुअर्ट बिन्नी का इंटरव्यू लिया था। उस वक्त ही बिन्नी को पहली नजर में मयंती से प्यार हो गया था। जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को लगभग 5 साल तक डेट किया। साल 2012 में स्टुअर्ट बिन्नी और मयंती लैंगर ने एक-दूसरे से शादी कर ली थी। जिसके बाद साल 2020 में बिन्नी और मयंती एक लड़के के माता-पिता बने थे।

ये भी पढ़ें:- UPL T20: हार के बाद क्या वापसी कर पाएगी देहरादून वॉरियर्स? आज होंगे 2 मुकाबले

कुछ खास नहीं रहा स्टुअर्ट बिन्नी का क्रिकेटर करियर

स्टुअर्ट बिन्नी का इंटरनेशनल क्रिकेट करियर कुछ खास नहीं रहा था। साल 2014 में बिन्नी ने भारतीय टीम के लिए अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था। जिसके बाद उन्होंने टीम इंडिया के लिए 6 टेस्ट, 14 वनडे और 3 टी20 मैच खेले थे। 6 टेस्ट में बिन्नी के नाम बल्लेबाजी करते हुए 194 रन और 3 विकेट दर्ज थे। वनडे में 230 रन और 20 विकेट, वहीं टी20 में 35 रन और 1 विकेट दर्ज था।

ये भी पढ़ें:- सहवाग समेत इन 4 खिलाड़ियों ने रचाई है बहन से शादी, एक तो 5 बच्चों का है बाप

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो