whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: फूट-फूटकर रोने लगे सुनील छेत्री, कैसा रहा आखिरी मैच?

Sunil Chhetri Crying Last International Match: भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने इंटरनेशनल फुटबॉल को अलविदा कह दिया है। आखिरी मैच में वह काफी भावुक नजर आए।
11:39 PM Jun 06, 2024 IST | Pushpendra Sharma
video  फूट फूटकर रोने लगे सुनील छेत्री  कैसा रहा आखिरी मैच
sunil chhetri crying last match

Sunil Chhetri Crying Last International Match: भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने गुरुवार को अपने करियर का आखिरी मैच खेला। कोलकाता में कुवैत के खिलाफ फीफा विश्व कप 2026 के क्वालीफायर में उन्होंने कुवैत के खिलाफ मुकाबला खेला। इस मैच के बाद 39 साल के दिग्गज खिलाड़ी को टीम इंडिया के फुटबॉलर्स ने विदाई दी। इस दौरान छेत्री फूट-फूटकर रोने लगे। इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह काफी भावुक नजर आ रहे हैं।

फूट-फूटकर रोने लगे सुनील छेत्री

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि छेत्री अपनी आंखों पर हाथ रखकर काफी देर तक रोते रहते हैं। इसके बाद सभी खिलाड़ियों से मिलते हुए भी अपने आंसू नहीं रोक पाते। अपने कप्तान को देखकर टीम के साथी खिलाड़ी भी भावुक हो गए। छेत्री ने 16 मई को इंटरनेशनल फुटबॉल से संन्यास का ऐलान किया था। कोलकाता के सॉल्ट लेक स्टेडियम में उनका आखिरी मैच देखने हजारों दर्शकों के साथ पूरा परिवार और कई पूर्व खिलाड़ी भी पहुंचे। छेत्री अब क्लब फुटबॉल में दिखेंगे। वह इंडियन सुपर लीग में बेंगलुरु एफसी के लिए खेलते हैं।

कैसा रहा आखिरी मैच 

कुवैत के खिलाफ वर्ल्ड कप का क्वालीफायर मैच ड्रॉ रहा। इससे टीम इंडिया के तीसरे दौर में पहुंचने की संभावनाओं को झटका लगा है। इस मैच के साथ ही छेत्री ने अपने 19 साल के करियर से विदाई ले ली। दिग्गज फुटबॉलर ने 151 मैचों में 94 गोल किए हैं। वह इंटरनेशनल फुटबॉल में सबसे ज्यादा गोल करने वाले चौथे फुटबॉलर हैं। पुर्तगाल के स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 128, ईरान के अली देई 108 और अर्जेंटीना के लियोनल मेसी 106 गोल के साथ लिस्ट में शीर्ष फुटबॉलर हैं। छेत्री का नाम उनके बाद आता है। छेत्री ने अपना पहला इंटरनेशनल मैच 12 जून को खेला था। ये मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेला गया था, जिसमें उन्होंने एक गोल किया था।

ये भी पढ़ें: T20 WC Ind vs Pak: रोहित के साथ कोहली नहीं ये बल्लेबाज करे ओपनिंग, इरफान पठान का चौंकाने वाला बयान

ये भी पढ़ें: बाबर आजम का हाहाकार…T20i में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, विराट-रोहित को छोड़ा पीछे 

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: भारत के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तानी टीम के विरोध पर आईसीसी ने लिया एक्शन 

ये भी पढ़ें: IND vs PAK: कुलदीप यादव की एंट्री हुई तो इस खिलाड़ी का कट सकता है पत्ता, रोहित की बढ़ी टेंशन

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: ऑस्ट्रेलिया की आंधी में उड़ा ओमान, अंकतालिका ने इंग्लैंड की बढ़ा दी टेंशन

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: मैच में पानी पिलाता दिखा विश्व कप विजेता कप्तान, सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन वायरल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो