whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Sunil Chhetri ने इंटरनेशनल फुटबॉल से लिया संन्यास, 6 जून को खेलेंगे आखिरी मैच

Sunil Chhetri Retirement: भारतीय महान फुटबॉलर सुनील छेत्री ने इंटरनेशनल फुटबॉल से संन्यास लेने का फैसला किया है। अब सुनील अपना आखिरी मुकाबला 6 जून को खेलेंगे।
10:19 AM May 16, 2024 IST | Vishal Pundir
sunil chhetri ने इंटरनेशनल फुटबॉल से लिया संन्यास  6 जून को खेलेंगे आखिरी मैच
Sunil Chhetri retire from international football after indias match against kuwait

Sunil Chhetri Retirement: भारतीय दिग्गज फुटबॉलर सुनील छेत्री ने इंटरनेशनल फुटबॉल से संन्यास का ऐलान कर दिया है। अपने 20 साल के लंबे फुटबॉल करियर पर सुनील ने विराम लगाने का फैसला कर लिया है। सुनील अब अपना आखिरी मुकाबला फीफा विश्व कप क्वालीफिकेशन मैच 6 जून को कुवैत के खिलाफ खेलते हुए दिखाई देंगे। भारतीय टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने अपने संन्यास की घोषणा एक्स पर पोस्ट शेयर करके दी है। इस वीडियो के कैप्शन में कप्तान ने लिखा मैं कुछ कहना चाहूंगा...

वीडियो शेयर करके फैंस, देश और परिवार का किया धन्यवाद

सुनील छेत्री ने अपने संन्यास की घोषणा अपने एक्स अकाउंट पर वीडियो शेयर करके दी है। सुनील ने 9 मिनट से भी ज्यादा का वीडियो साझा किया है। जिसमें वो देश, फैंस और परिवार का धन्यवाद करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सुनील ने कहा जिस दिन मैनें अपने देश के लिए पहली बार खेला था वो दिन मेरे जीवन का खास दिन था। जिसको मैं कभी भुला नहीं सकता हूं।

6 जून को खेलेंगे अपना आखिरी मैच

अपने आखिरी मैच को लेकर सुनील ने कहा कि पिछले 19 सालों में मैनें देश के लिए काफी मैच खेलें। इस दौरान मैनें अपने कर्तव्य को अच्छे से निभाया और मुझे फैंस का काफी प्यार भी मिला। पिछले डेढ़, दो महीने से मैं इसको लेकर सोच रहा था। अब कुवैत के खिलाफ मेरा आखिरी मैच होने जा रहा है। सुनील छेत्री ने भारत के लिए 145 मैच खेले हैं, जिसमें उनके नाम 90 गोल दर्ज है।

ये भी पढ़ें:- T20 World Cup 2024: पाकिस्तान के लिए आसान नहीं होगा भारत को हराना, आंकड़ों से समझें कैसे

फैंस हुए भावुक

सुनील छेत्री द्वारा संन्यास की घोषणा किए जाने के बाद फैंस के रिएक्शन भी सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं। सुनील के रिटायरमेंट से फैंस काफी भावुक भी दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करके लिखा कि विराट कोहली के बाद, एकमात्र व्यक्ति जिसकी फिटनेस के लिए देश हमेशा सराहना करेगा, वह सुनील छेत्री ही रहेंगे। हैप्पी रिटायरमेंट लेजेंड

ये भी पढ़ें:- RCB Vs CSK: ‘Rain Rain Go Away..’ आरसीबी नहीं चाहती मैच में बारिश, देखें टीम का खास पोस्ट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो