whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सुनील छेत्री के वीडियो पर विराट कोहली ने किया कमेंट, RCB ने भी शेयर किया खास पोस्ट

Sunil Chhetri Video Virat Kohli Comment: भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने वीडियो जारी करके संन्यास का ऐलान किया है। सुनील की इस वीडियो पर टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली ने भी कमेंट किया है।
03:01 PM May 16, 2024 IST | Vishal Pundir
सुनील छेत्री के वीडियो पर विराट कोहली ने किया कमेंट  rcb ने भी शेयर किया खास पोस्ट
Sunil Chhetri retirement Video Virat Kohli Comment rcb post Image Credit: Social Media

Sunil Chhetri Video Virat Kohli Comment: भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान और दिग्गज फुटबॉलर सुनील छेत्री ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर करके संन्यास का ऐलान कर दिया है। जिससे भारतीय फुटबॉल को एक बड़ा झटका लगा है। वहीं अब टीम इंडिया और आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने सुनील छेत्री के वीडियो पर कमेंट किया है। वहीं फैंस भी लगातार सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाए दे रहे हैं।

'मेरे भाई, गर्व'

सुनील छेत्री ने अपने संन्यास के वीडियो को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। सुनील की इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर विराट कोहली ने कमेंट किया है। कोहली ने कमेंट करके लिखा कि 'My brother. PROUD' विराट कोहली और सुनील छेत्री को एक-दूसरे का अच्छा दोस्त भी माना जाता है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के बाद भी बढ़ी संजू की टेंशन, दूसरे हाफ में RR का निराशाजनक प्रदर्शन

RCB ने किया छेत्री के लिए पोस्ट शेयर

सुनील छेत्री के संन्यास लेने का ऐलान करने के बाद आईपीएल फ्रेंचाइजी और विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने भी एक खास पोस्ट शेयर की है। पोस्ट में आरसीबी ने सुनील छेत्री की दो तस्वीरों को शेयर किया है एक तस्वीर में सुनील आरसीबी की जर्सी और दूसरी में भारतीय टीम की जर्सी में दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में आरसीबी ने लिखा कि भारत के फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री 6 जून को संन्यास ले लेंगे। 94 इंटरनेशनल गोल, इतनी सारी उपलब्धियां, एक अटूट विश्वास और आपने कई युवा भारतीयों को बड़े सपने देखने के लिए प्रेरित किया है। नंबर 11 लेकिन भारत के नंबर 1 को शुभकामनाएं

6 जून को खेलेंगे अपना आखिरी मैच

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान ने आज वीडियो जारी करके देशवासियों को अपने संन्यास के बारे में जानकारी दी है। वहीं अब सुनील छेत्री अपना आखिरी मुकाबला फीफा विश्व कप क्वालीफिकेशन मैच 6 जून को कुवैत के खिलाफ खेलते हुए दिखाई देंगे। संन्यास का ऐलान करने के दौरान सुनील ने फैंस और परिवार का धन्यवाद किया।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: क्या है इस बार प्लेऑफ का फॉर्मेट, कहां खेलें जाएंगे सभी मुकाबले? यहां जानें पूरी डिटेल्स

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो