होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

सुनील गावस्कर ने बुझी आग में फिर डाला घी, कोहली के अच्छा खेलने का क्रेडिट किसी और को दिया

Sunil Gavaskar Reaction on Virat Kohli: सुनील गावस्कर बीते दिनों कोहली के स्ट्राइक रेट पर दिए बयान के कारण खूब सुर्खियों में रहे थे। अब गावस्कर ने एक बार फिर से कोहली के प्रदर्शन के लिए किसी और को क्रेडिट दिया है, जिस पर फैंस भड़क उठे हैं।
09:28 AM May 18, 2024 IST | Abhinav Raj
विराट कोहली और सुनील गावस्कर।
Advertisement

Sunil Gavaskar Reaction on Virat Kohli: भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर बीते दिनों कोहली के स्ट्राइक रेट वाले बयान पर रिएक्शन देने के कारण खूब सुर्खियों में रहे थे। कोहली ने अपने स्ट्राइक रेट पर सवाल खड़े करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया था, इस पर गावस्कर ने कोहली को गलत ठहराया था। इसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब बहस छिड़ गई थी। जोर से फैली आग धीरे-धीरे बुझने लगी थी, लेकिन अब गावस्कर ने एक बार फिर से इस आग को भड़काने का काम किया है। गावस्कर ने फिर से कोहली के प्रदर्शन पर रिएक्शन दिया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- RCB vs CSK: जीत की प्रबल दावेदार मानी जा रही बेंगलुरु, ये 3 कंडीशन आरसीबी के फेवर में

गावस्कर ने किसे दिया कोहली के प्रदर्शन का क्रेडिट

सुनील गावस्कर ने कोहली के प्रदर्शन को लेकर बड़ा बयान दिया है। इस पर कोहली के करोड़ों फैंस एक बार फिर से भड़क उठे हैं। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए कहा कि जब विराट कोहली ने अपने करियर की शुरुआत की, तो उनका करियर रुका हुआ था। शुरुआती दौर में वह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर रहे थे, लेकिन फिर भी महेंद्र सिंह धोनी ने उन्हें मौके दिए। धोनी ने उन्हें कई मैचों में मौका दिया है, वह अच्छा नहीं खेलते थे, फिर भी उन्हें टीम में रखा। इस कारण से आज हम विराट कोहली को जान रहे हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- RCB vs CSK: 18 मई को निर्णायक मुकाबला, अगर बारिश ने बिगाड़ा खेल… तो कौन करेगा क्वालीफाई

गावस्कर पर भड़के कोहली के फैंस

गावस्कर ने अपने बयान से साफ कर दिया है कि अगर माही ने करियर के शुरुआती दौर में कोहली को मौका नहीं दिया होता, तो आज विराट कोहली का नाम इतना बड़ा नहीं होता। धोनी ने कोहली के करियर को एक आकार देने का काम किया है। विराट कोहली आज विश्व के नंबर वन क्रिकेटर हैं, यह मुकाम हासिल करने के लिए वह करीब 16 साल से प्रयत्न कर रहे हैं। अब गावस्कर ने जब कोहली के इस शानदार प्रदर्शन के लिए धोनी को क्रेडिट दिया है, तो फैंस इस पर भड़क उठे हैं। फैंस एक बार फिर से गावस्कर को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
arjun tendulkarIPL 2024Sunil Gavaskar
Advertisement
Advertisement