whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'वो लोग केवल रोते हैं..', भारत-बांग्लादेश सीरीज के बीच भड़क उठे सुनील गावस्कर, खूब सुनाई खरी खोटी

Sunil Gavaskar: भारत-बांग्लादेश के बीच खेली जा रही 2 टेस्ट मैच की सीरीज के बीच पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने अंग्रेजी मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली है। उन्होंने अश्विन का उदाहरण देते हुए विरोधियों की बोलती बंद कर दी है।
09:12 PM Sep 27, 2024 IST | Alsaba Zaya
 वो लोग केवल रोते हैं     भारत बांग्लादेश सीरीज के बीच भड़क उठे सुनील गावस्कर  खूब सुनाई खरी खोटी

Sunil Gavaskar: भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ 2 टेस्ट मैच की सीरीज खेल रही है। कानपुर में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। हालांकि इस दौरान कमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर अंग्रेजी मीडिया पर भड़क गए। उन्होंने ऑन एयर अंग्रेजी मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली है। इसकी वजह भी गावस्कर ने बताई है।

Advertisement

भड़क उठे सुनील गावस्कर!

दूसरे टेस्ट मैच के दौरान कमेंट्री करते हुए गावस्कर ने अंग्रेजी मीडिया के एक वर्ग को करारा जवाब देने की कोशिश की है, जो भारतीय पिचों के बारे में लगातार शिकायत करते हैं। उन्होंने अश्विन का उदाहरण देते हुए अंग्रेजी मीडिया की बोलती बंद करने की कोशिश की है। गावस्कर ने इस दौरान कहा कि अश्विन ने खुद कहा था कि आप खुद पर मेहनत करते हैं तो आप शतक बना सकते हैं। कुछ लोग जो यहां कह रहे थे कि आप यहां बल्लेबाजी नहीं कर सकते थे। वो लोग पिच को लेकर हमेशा रोते ही रहते हैं।

दरअसल भारत और बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट मैच के दौरान अंग्रेजी मीडिया ने चेपॉक की पिच की खूब आलोचना की थी। हालांकि अब गावस्कर ने अंग्रेजी मीडिया को करार जवाब दिया है।

Advertisement

अश्विन ने जड़ा था दमदार शतक

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में आर अश्विन ने मुश्किल परिस्थिति में शानदार शतकीय पारी खेली थी। उन्होंने 113 गेंदों में 133 रनों की पारी खेली थी। इस दौरान उन्होंने 11 चौके और 2 छक्के अपने नाम किए थे। इसके अलावा गेंदबाजी में भी अश्विन ने 6 विकेट चटकाए थे और प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब जीता था। भारत ने 280 रनों के बड़े अंतर से मुकाबला जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की थी।

Advertisement

वहीं दूसरे मैच में भी भारतीय टीम का पलड़ा भारी है। बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश ने 35 ओवर में 107/3 रन बनाए हैं। आकाशदीप को 2 सफलता मिली है, जबकि अश्विन ने 1 विकेट झटके हैं। बारिश के कारण मैच को नियामित समय से पहले ही रोक दिया गया था।

ये भी पढ़ें:- Video: फाइनल में पाक खिलाड़ियों ने लहराया तिरंगा, ओलंपियाड का वीडियो वायरल

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो