whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

अमेरिका में गरजा सुरेश रैना का बल्ला, ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से ठोके 42 रन, शाकिब की जमकर की धुनाई

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना ने अमेरिका की धरती पर बल्ले से जमकर कोहराम मचाया है। रैना ने महज 9 गेंदों पर 42 रन सिर्फ चौके-छक्कों से बटोरे।
04:08 PM Oct 06, 2024 IST | Mohan Kumar
अमेरिका में गरजा सुरेश रैना का बल्ला  ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से ठोके 42 रन  शाकिब की जमकर की धुनाई
Suresh Raina

Suresh Raina Knock: भले ही सुरेश रैना ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन वह बल्ले से धमाल मचाने का हुनर बिल्कुल नहीं भूले हैं। अमेरिका की धरती पर खेले जा रहे नेशनल क्रिकेट लीग टी-10 टूर्नामेंट में रैना ने विस्फोटक पारी खेली। पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने सिर्फ 28 गेंदों पर 53 रन ठोके। रैना ने शाकिब अल हसन की जमकर खबर ली और उनके एक ही ओवर में दो छक्के और एक चौका जमाया।

Advertisement

रैना ने खेली धांसू पारी

सुरेश रैना शुरुआत से ही लय में दिखाई दिए और उन्होंने क्रीज पर आते के साथ ही चौके-छक्कों की बरसात कर दी। रैना के बल्ले से 28 गेंदों पर 53 रन निकले। इस दौरान पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने तीन छक्के और छह चौके लगाए। यानी रैना ने 9 गेंदों में 42 रन सिर्फ चौके-छक्कों से बटोरे। रैना को दूसरे छोर से उपुल थरंगा का भी अच्छा साथ मिला। थरंगा ने 23 गेंदों पर 40 रन की तेज तर्रार पारी खेली, जिसके दम पर न्यूयॉर्क लायंस की टीम 10 ओवर में स्कोर बोर्ड पर 126 रन लगाने में सफल रही।

Advertisement

शाकिब की जमकर की धुनाई

रैना ने शाकिब अल हसन को आड़े हाथों लिया और उनके एक ही ओवर से 18 रन बटोरे। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने शाकिब के ओवर में दो गगनचुंबी छक्के जमाए और वह एक बाउंड्री भी आर्जित करने में सफल रहे। रैना ने शाकिब की इस कदर धुनाई की वह मैच में इसके बाद गेंदबाजी करते हुए दिखाई नहीं दिए।

Advertisement

टीम को दिलाई धांसू जीत

रैना की धांसू पारी के दम पर न्यूयॉर्क लायंस सीसी की टीम लॉस एंजिल्स वेव्स सीसी के खिलाफ आसान जीत दर्ज करने में कामयाब रही। 127 के जवाब में लॉस एंजिल्स वेव्स की टीम 7 विकेट खोकर 107 रन ही बना सकी। टीम की ओर से एडम रॉसिंगटन ने सर्वाधिक 31 रन की पारी खेली। गेंद से फ्लॉप रहने के बाद शाकिब बल्ले से भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और 16 गेंदों में महज 13 रन ही बना सके।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो