whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

SRH vs MI: मुंबई इंडियंस के लिए बुरी खबर, दूसरा मुकाबला नहीं खेलेगा ये आक्रामक बल्लेबाज

IPL 2024 के 8वें मुकाबले में बुधवार को मुंबई इंडियंस की टक्कर सनराइजर्स हैदराबाद से होगी। मैच से पहले MI के लिए बुरी खबर सामने आई है।
02:33 PM Mar 26, 2024 IST | News24 हिंदी
srh vs mi  मुंबई इंडियंस के लिए बुरी खबर  दूसरा मुकाबला नहीं खेलेगा ये आक्रामक बल्लेबाज
हैदराबाद से होगा मुंबई का सामना। इमेज क्रेडिट- सोशल मीडिया

SRH vs MI, Suryakumar Yadav: IPL 2024 के 8वें मुकाबले में बुधवार को मुंबई इंडियंस की टक्कर सनराइजर्स हैदराबाद से होगी। यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। मैच से पहले MI के लिए बुरी खबर सामने आई है। तूफानी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव अभी भी पूरी तरह फिट नहीं हो पाए हैं। ऐसे में वह बुधवार को होने वाले मुकाबले से भी बाहर हो सकते हैं।

NCA से हरी झंडी नहीं मिली

स्पोर्ट्स तक की रिपोर्ट के अनुसार, सूर्यकुमार यादव अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं। उन्हें नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) से अब तक IPL खेलने के लिए फिटनेस क्लियरेंस नहीं मिला है। ऐसे में वह सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले मुकाबले से बाहर हो सकते हैं। चोट के कारण सूर्या गुजरात टाइटंस के खिलाफ पहला मैच भी नहीं खेले थे। MI को इस मैच में 6 रन से हार का सामना करना पड़ा था। सूर्यकुमार की गैरमौजूदगी में मुंबई इंडियंस का मिडिल ऑर्डर काफी कमजोर नजर आ रहा है। मध्यक्रम में अनुभव की कमी साफ देखी जा सकती है। सूर्या इस टीम की रीढ़ की हड्डी हैं।

जर्मनी में कराई थी सर्जरी

बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टीम इंडिया की टी20 टीम की कप्तानी संभाली थी। इसी सीरीज के दौरान स्काई चोटिल हो गए थे। उनके टखने में चोट लगी थी। इसके बाद वह अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज भी नहीं खेल पाए थे। मिस्टर 360 की स्पोर्ट्स हर्निया की जर्मनी में सर्जरी हुई थी। ऐसे में वह IPL में तभी खेलते नजर आएंगे जब उन्हें NCA से मंजूरी मिल जाएगी। इससे पहले 19 मार्च को भी सूर्या का फिटनेस टेस्ट हुआ था।

IPL में सूर्यकुमार का प्रदर्शन

IPL में सूर्यकुमार यादव के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने अब तक खेले 139 मैच में 3,249 रन बनाए हैं। इस दौरान उनकी औसत 32.17 की और स्ट्राइक रेट 143.32 की रही है। लीग में सूर्या ने 21 अर्धशतक के साथ ही 1 शतक भी लगाया है। पिछले सीजन स्काई के बल्ले ने जमकर आग उगली थी। उन्होंने 16 पारियों में 181 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से 605 रन जड़ दिए थे।

ये भी पढ़ें: Border Gavaskar Trophy: पहली बार होंगे 5 मुकाबले, कंगारुओं को उनके घर पर हराना आसान नहीं; जानें आंकड़े

ये भी पढ़ें: IPL 2024: CSK vs GT मैच में रवींद्र जडेजा को मिलेगा खास सम्मान, ठीक 7.38 पर चेपॉक में होगा ये काम

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो