खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: MI फैंस के लिए खुशखबरी, मैच विनर खिलाड़ी की हो रही वापसी; टूटेगा हार का सिलसिला!

मुंबई इंडियंस के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है। टीम में मैच विनर खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव की एंट्री हो रही है।
08:04 PM Apr 04, 2024 IST | News24 हिंदी
मुंबई इंडियंस के मिडिल ऑर्डर को मिलेगी मजबूती। इमेज क्रेडिट- IPL
Advertisement

IPL 2024, Suryakumar Yadav: मुंबई इंडियंस के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है। टीम में मैच विनर खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव की एंट्री हो रही है। MI ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इस बात के संकेत दिए हैं। मुंबई इंडियंस अपने अगले मैच में रविवार को दिल्ली कैपिटल्स से टकराएगी। इस मैच में सूर्यकुमार यादव खेलते हुए नजर आ सकते हैं। इंजरी के चलते सूर्यकुमार यादव इस सीजन एक भी मैच नहीं खेले हैं। ऐसे में टीम का प्रदर्शन भी निराशाजनक रहा है। MI को अब तक खेले 3 मुकाबलों में हार हार का सामना करना पड़ा है।

Advertisement

मुंबई इंडियंस ने शेयर किया वीडियो

मुंबई इंडियंस ने अपने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है। एक वीडियो में MI के खिलाड़ियों से पूछा जाता है कि कौन आ रहा है, इस पर बताते हैं कि मिस्टर 360 डिग्री, अक्षय कुमार यादव। सूर्या की वापसी से मुंबई इंडियंस का बल्लेबाजी लाइनअप काफी मजबूत हो जाएगा। MI का मिडिल ऑर्डर अभी काफी अनुभवहीन है। स्काई की एंट्री से मध्यक्रम को मजबूती मिलेगी। इससे अलावा वह टीम में अनुभव भी लेकर आएंगे।

IPL में स्काई का प्रदर्शन

IPL में सूर्यकुमार यादव के प्रदर्शन पर नजर डालें तो उन्होंने अब तक खेले 139 मुकाबलों में 32.17 की औसत और 143.32 की स्ट्राइक रेट से 3249 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 21 फिफ्टी और 1 सेंचुरी लगाई है। IPL में सूर्यकुमार यादव का सर्वाधिक स्कोर 103* रन है। IPL 2023 में सूर्या का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था। पिछले सीजन उन्होंने 43.21 की औसत और 181.14 की बेहतरनी स्ट्राइक रेट से 605 रन जड़े थे। पिछले सीजन स्काई ने 5 अर्धशतक और 1 शतक ठोका था।

Advertisement

4 महीने से क्रिकेट से दूर हैं सूर्या

सूर्यकुमार यादव दिसंबर 2023 से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं। उनके एंकल में पहले ग्रेड 2 का लिगामेंट टीयर हुआ था। उसके बाद उन्होंने स्पोर्ट्स हार्निया की सर्जरी कराई। करीब 4 महीने रिकवरी के बाद वह वापसी के लिए तैयार हैं। IPL 2024 के अलावा सूर्या की वापसी भारतीय टीम के लिए भी फायदेमंद हैं। IPL 2024 के बाद टी20 विश्व कप खेला जाएगा। टूर्नामेंट में सूर्या भारतीय मिडिल ऑर्डर को मजबूती प्रदान करेंगे।

ये भी पढ़ें: क्रिकेट जगत में शोक, स्टार क्रिकेटर का 33 साल की उम्र में निधन; ICC ने किया पोस्ट

ये भी पढ़ें: IPL Facts: क्या आपको पता है चीयर लीडर्स की सैलरी? जानें कौन सी फ्रेंचाइजी देती है सबसे ज्यादा पैसा

Advertisement
Tags :
IPL 2024mumbai indiansSuryakumar Yadav
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement