whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मैदान अलग, जर्सी अलग; सूर्यकुमार यादव की लेटेस्ट तस्वीरों ने खींचा फैंस का ध्यान

Suryakumar Yadav Latest Photos: क्रिकेट से ब्रेक पर चल रहे सूर्यकुमार यादव इन दिनों न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रहे हैं। वहीं अब सूर्या की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिनमें सूर्या नई जर्सी के साथ दिख रहे हैं।
10:25 AM Aug 11, 2024 IST | Vishal Pundir
मैदान अलग  जर्सी अलग  सूर्यकुमार यादव की लेटेस्ट तस्वीरों ने खींचा फैंस का ध्यान
Suryakumar Yadav

Suryakumar Yadav Latest Photos: टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इन दिनों क्रिकेट से ब्रेक पर हैं। आखिरी बार सूर्या को श्रीलंका दौरे पर टी20 सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी करते हुए देखा गया था। वहीं बीते दिनों खबर आई थी कि सूर्या अब बुची बाबू टूर्नामेंट में मुंबई के लिए खेलते हुए दिखाई देंगे। रेड बॉल के इस टूर्नामेंट में खेलकर सूर्या टेस्ट टीम में जगह बनाने का मौका पा सकते हैं। वहीं अब सूर्यकुमार यादव की नई तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं जो फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं।

नई जर्सी के साथ दिखे सूर्या

दरअसल सूर्यकुमार यादव इन दिनों न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रहे हैं। जहां बीते दिन सूर्या न्यूयॉर्क के यांकी स्टेडियम में पहुंचे थे। इस दौरान सूर्या को मेजर लीग बेसबॉल के न्यूयॉर्क यांकीज द्वारा सम्मानित किया गया। सूर्यकुमार का यहां जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान सूर्या को जो उनका क्रिकेट जर्सी वाला नंबर है उस नंबर की यांकीज पिनस्ट्रिप जर्सी दी गई। सूर्यकुमार यादव की ये लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

ये भी पढ़ें:- अब राजनीति के अखाड़े में दम दिखाएंगी Vinesh Phogat? इस पार्टी से मिला खुला ऑफर

सूर्या की कप्तानी में भारत ने जीती थी आखिरी सीरीज

हाल ही में टीम इंडिया ने श्रीलंका का दौरा किया था। इस दौरे पर दोनों टीमों के बीच टी20 और वनडे सीरीज खेली गई थी। जहां टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का कप्तान सूर्यकुमार यादव को बनाया गया था। हालांकि इस पर फैंस ने काफी सवाल भी खड़े किए थे, क्योंकि टीम में हार्दिक पांड्या भी मौजूद थे और उनको टी20 विश्व कप 2024 के दौरान टीम इंडिया का उपकप्तान भी बनाया गया था।

जिसके बाद फैंस को उम्मीद थी कि टी20 सीरीज में हार्दिक को ही कप्तान बनाया जाएगा। वहीं सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में कमाल का प्रदर्शन किया था। इस सीरीज को टीम इंडिया ने 4-1 से अपने नाम किया था। इतना ही नहीं इस सीरीज के आखिरी मैच में कप्तान सूर्या को भी फैंस ने गेंदबाजी करते हुए देखा था। सूर्या ने इस मैच में गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट भी चटकाए थे।

ये भी पढ़ें:- ‘मेरी कोचिंग का सबसे खराब पल विराट कोहली…’पूर्व हेड कोच राहुल द्रविड़ का बड़ा बयान

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो