whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: पाकिस्तान के खिलाफ सुपरमैन बना KKR का ये स्टार खिलाड़ी, कैच देखकर भूल जाएंगे सब

IND A vs PAK A: इमर्जिंग एशिया कप में शनिवार (19 अक्टूबर) को इंडिया ए का मुकाबला पाकिस्तान ए से हुआ। इस मैच को टीम इंडिया ने 7 रन से जीत लिया। वहीं, इस मुकाबले में एक कैच चर्चा का विषय बन गई है।
10:51 PM Oct 19, 2024 IST | Ashutosh Singh
video  पाकिस्तान के खिलाफ सुपरमैन बना kkr का ये स्टार खिलाड़ी  कैच देखकर भूल जाएंगे सब

T20 Emerging Teams Asia Cup 2024: आईपीएल 2024 में रमनदीप सिंह कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा थे। इस दौरान उन्होंने फिनिशर की भूमिका को अदा किया था। इस पूरे सीजन में वो अपनी फील्डिंग के लिए सबसे ज्यादा चर्चा में आए थे। उन्हें आईपीएल 2024 के कैच ऑफ द सीजन का अवॉर्ड मिला था। वहीं, अब उन्होंने पाकिस्तान ए के खिलाफ एक ऐसा कैच लिया हैं, जिसे देखकर सब दंग रह गए।

Advertisement

एक हाथ से ली कैच

इंडिया ए की टीम इस समय इमर्जिंग एशिया कप में हिस्सा ले रही हैं। यहां पर इंडिया ए का सामना पाकिस्तान ए से हुआ। इस मुकाबले में पाकिस्तान की पारी के 9वें ओवर में निशांत सिंधु गेंदबाजी करने आए थे। इस दौरान पाकिस्तान ए के यासिर खान ने निशांत सिंधु की पटकी हुई गेंद पर पुल शॉट लगाया। उनका ये शॉट काफी ज्यादा फ्लैट था। तभी मिड विकेट से रमनदीप सिंह अपनी बाईं तरफ हवा में छलांग लगाते हुए एक हाथ से गेंद को पकड़ लिया।

Advertisement

Advertisement

पाकिस्तान के खिलाड़ी भी रह गए दंग

निशांत सिंधु की गेंद पर पुल शॉट लगाने के बाद यासिर खान ने भी मान लिया था कि ये चौका जरुर जाएगा। लेकिन जब रमनदीप सिंह ने कैच पकड़ लिया तो उन्हें भी भरोसा नहीं हुआ। वो कुछ समय तक क्रीज पर खड़े रहे। उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि रमनदीप ने इस कैच को पकड़ लिया है। रमनदीप ने इस कैच को पाकिस्तान टीम के डग आउट के सामने ही पकड़ा था। पाकिस्तानी टीम के अन्य सदस्य भी ये देखकर हैरान रह गए थे।

ये भी पढ़ें:- Women’s T20 World Cup 2024: दुनिया को मिलने वाला है नया चैंपियन, मैच से पहले हो गया तय

भारत ने हासिल की जीत

इमर्जिंग एशिया कप में भारत ए ने पाकिस्तान ए को 7 रनों से हरा दिया है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 8 विकेट खोकर 183 रन बनाए थे। जवाब में पाकिस्तान की टीम निर्धारित ओवर में 7 विकेट खोकर 176 रन ही बना सकी। भारत के लिए अंशुल कंबोज ने 33 रन देकर 3 विकेट लिए।

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: चौथे दिन हार टालने के लिए भारत को क्या-क्या करना होगा? नजरें बॉलर्स की बैटिंग पर

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो