whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs PAK: '10 साल से क्रिकेट खेल रहे हैं, उन्हें नहीं सिखा सकता'...', इन 3 बल्लेबाजों पर फूटा पूर्व दिग्गज का गुस्सा

T20 WC 2024 IND vs PAK: पाकिस्तान की टीम भारत से हार के बाद आलोचकों के निशाने पर है। कप्तान बाबर आजम समेत टीम के बल्लेबाजों को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।
05:20 PM Jun 10, 2024 IST | Pushpendra Sharma
ind vs pak   10 साल से क्रिकेट खेल रहे हैं  उन्हें नहीं सिखा सकता       इन 3 बल्लेबाजों पर फूटा पूर्व दिग्गज का गुस्सा
Pakistan Team IND vs PAK

T20 WC 2024 IND vs PAK: टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की हार के बाद कई सवाल उठ रहे हैं। कप्तान बाबर आजम को भी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। टी-20 वर्ल्ड कप का लोएस्ट स्कोर डिफेंड न कर पाने की वजह से बाबर सेना आलोचकों के निशाने पर है। पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने तो ये तक दावा किया है कि बाबर आजम और शाहीन अफरीदी आपस में बात नहीं करते। दिग्गज ने इस हार के लिए तीन बल्लेबाजों पर निशाना साधा है।

बाबर-शाहीन बात नहीं करते

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम ने खुलासा करते हुए कहा कि पिछले महीने कप्तानी में बदलाव के बाद से बाबर-शाहीन आपस में बातचीत नहीं करते। वे एक-दूसरे से बात नहीं करना चाहते। अकरम ने कहा कि इंटरनेशनल क्रिकेट में आप अपने देश के लिए खेलते हैं। यहां इन सब बातों की कोई जगह नहीं। इन खिलाड़ियों को घर बैठा दो।

naseem shah family

10 साल से क्रिकेट खेल रहे हैं...

अकरम ने मोहम्मद रिजवान, इफ्तिखार अहमद और फखर जमां को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा- वे 10 साल से क्रिकेट खेल रहे हैं। उन्हें कोई खेलना नहीं सिखा सकता। रिजवान ने बुमराह की पहली गेंद पर बेवजह स्लॉग खेला। इस तरह के खराब शॉट के चलते उन्होंने अपना विकेट गंवा दिया।उन्होंने कहा- पाकिस्तान के खिलाड़ी अक्सर सोचते हैं कि अगर वे अच्छा प्रदर्शन नहीं करेंगे तो कोचों को हटा दिया जाएगा। उनका कभी कुछ नहीं होगा। अब कोचों को रखकर पूरी टीम को बदलने का समय आ गया है।

रिजवान ने दिमाग नहीं लगाया

दूसरी ओर शोएब अख्तर इस बात से हैरान हुए कि पाकिस्तान की टीम आखिरकार दबाव में कैसे बिखर गई। अख्तर ने मिडल ऑर्डर की खराब बल्लेबाजी के लिए टीम पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये बहुत निराशाजनक है। पाकिस्तान के पास हर गेंद पर एक रन बनाने का मौका था, लेकिन उनसे इतना सा भी काम नहीं हो सका। रिजवान 20 रन और बनाकर टीम को जीत दिला सकते थे। यह खराब बात है कि हमने अपना दिमाग नहीं लगाया। उनका इरादा, टीम के लिए वास्तव में दुखद है। पाकिस्तान को ये मैच जीतना चाहिए था। जब फखर मैदान पर थे, तब पाकिस्तान को हर गेंद पर एक रन बनाने की जरूरत थी। वह 47 गेंदों में 46 रन आसानी से बना सकते थे। उनके पास 7 विकेट बचे थे, लेकिन हम ऐसा नहीं हो सका। मैं इससे आहत हूं।

वकार यूनुस हैरान

पाकिस्तान के एक अन्य तेज गेंदबाज वकार यूनुस इस हार से हैरान रह गए। वकार यूनुस ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा- वे एक बेहतरीन टीम हैं, लेकिन आप प्लेट में परोसी गई जीत को भी हासिल नहीं कर सकते तो इससे ज्यादा दुख की बात क्या होगा। बल्लेबाजों का प्रदर्शन बेहद खराब था। वकार ने खेल के प्रति अवेयरनैस की कमी को जिम्मेदार ठहराया।

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: मैथ्यू वेड पर ICC का एक्शन, अंपायर से उलझने की मिली सजा 

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: टीम इंडिया की Playing XI में हो सकते हैं बदलाव, 2 खिलाड़ियों का पत्ता कटना लगभग तय 

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: भारत की जीत के साथ हार की दुआ! एक झटके में खत्म हो जाएगा पाकिस्तान का सफर 

ये भी पढ़ें: IND Vs PAK: क्या सिराज ने जानबूझकर मारी थी रिजवान को गेंद? Viral हो रहा वीडियो

ये भी पढ़ें:- IND Vs PAK: बुमराह…हार्दिक नहीं बल्कि टीम इंडिया के लिए ये खिलाड़ी साबित हुआ ‘X फैक्टर’

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो