whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

कोहली...जडेजा को नहीं, इस खिलाड़ी को मिला बेस्ट फील्डिंग मेडल, देखें ड्रेसिंग रूम का Video

IND vs IRE Best Fielding Medal:  भारत ने आयरलैंड को एकतरफा मैच में धूल चटा दिया है। टीम इंडिया की इस जीत के बाद ड्रेसिंग रूम का माहौल भी काफी खुशनुमा है। चलिए बताते हैं मैच के बाद किस खिलाड़ी को बेस्ट फील्डर का अवॉर्ड दिया गया है।
10:40 AM Jun 06, 2024 IST | Abhinav Raj
कोहली   जडेजा को नहीं  इस खिलाड़ी को मिला बेस्ट फील्डिंग मेडल  देखें ड्रेसिंग रूम का video
टीम इंडिया।

IND vs IRE Best Fielding Medal: भारतीय टीम को आयरलैंड के खिलाफ शानदार जीत मिली है। टीम इंडिया ने आयरलैंड के खिलाफ एकतरफा जीत दर्ज कर दिखा दिया कि उन्हें क्यों विश्व कप जीतने का सबसे बड़ा दावेदार माना जा रहा है। इस मैच में ना सिर्फ गेंदबाजी से, बल्कि बाद में बल्लेबाजी से भी टीम के कप्तान रोहित शर्मा और ऋषभ पंत ने कमाल कर दिखाया। रोहित शर्मा ने इस मैच में अर्धशतकीय पारी खेली। इसके अलावा पंत ने भी नाबाद 36 रनों की पारी खेली। इस मैच के बाद टीम इंडिया की ड्रेसिंग रूम का माहौल काफी खुशनुमा है। टीम के स्टार खिलाड़ी को बेस्ट फील्डिंग का अवॉर्ड मिला है।

Advertisement


ये भी पढ़ें:- AUS Vs Oman: ऑस्ट्रेलिया ने किया जीत के साथ आगाज, ये खिलाड़ी रहे जीत के हीरो

किस खिलाड़ी को मिला बेस्ट फील्डर अवॉर्ड

भारतीय टीम में बेस्ट फील्डिंग का अवॉर्ड देने का सिलसिला आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 से ही जारी है। वनडे विश्व कप में भी प्रत्येक मैच में जीत के बाद सबसे बेस्ट फील्डिंग करने वाले खिलाड़ी को बेस्ट फील्डर अवॉर्ड दिया जाता था, इससे खिलाड़ी मैदान पर फील्डिंग में अधिक प्रयास करते थे। अब आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 में भी यही सिलसिला शुरू हो गया है। आयरलैंड के खिलाफ जीत के बाद ड्रेसिंग रूम का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि सभी खिलाड़ियों को अच्छी फील्डिंग करने के लिए बधाई दी जा रही है। बता दें कि आयरलैंड के मैच के बाद बेस्ट फील्डर का अवॉर्ड तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को मिला है।

Advertisement


ये भी पढ़ें:- IND-PAK मैच से पहले रोहित की बढ़ी टेंशन, इस खिलाड़ी को मजबूरन करना पड़ सकता है बाहर

गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन

आमतौर पर जब अच्छी फील्डिंग की बात होती है, तो फैंस को लगता है कि यह या तो रवींद्र जडेजा को मिलेगा, या फिर विराट कोहली को मिलेगा। वैसे तो सभी खिलाड़ियों ने फील्डिंग के लिए अच्छा प्रयास किया, लेकिन सबसे बेस्ट फील्डिंग करने का अवॉर्ड सिराज को मिला है। बता दें कि ना सिर्फ फील्डिंग से, बल्कि सिराज ने गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन किया है। आयरलैंड के खिलाफ सिराज ने 3 ओवर में सिर्फ 13 रन देकर एक विकेट झटके। सिराज ने आयरलैंड के बल्लेबाजों को एक-एक रन के लिए तरसा दिया। भारतीय टीम ने इस आईसीसी टूर्नामेंट का आगाज जीत के साथ कर दिया है। अब टीम इंडिया को अगला मुकाबला 9 जून को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो