खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs PAK: दोबारा चोटिल हुए रोहित...विराट को पिच ने दिया झटका, BCCI ने लिया एक्शन

T20 WC 2024 India vs Pakistan: भारत और पाकिस्तान के बीच 9 जून को आमना-सामना होने वाला है। लेकिन इस मैच से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर सामने आई है। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा दोबारा चोटिल हो गए हैं, इसके अलावा विराट को भी करारा झटका लगा है।
11:34 AM Jun 08, 2024 IST | Abhinav Raj
रोहित शर्मा और विराट कोहली।
Advertisement

T20 WC 2024 India vs Pakistan: आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का सबसे हाई वोल्टेज मैच भारत और पाकिस्तान के बीच 9 जून को खेला जाएगा। यह मुकाबला अमेरिका के नासाऊ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच को लेकर एक तरफ जहां, दुनियाभर के करोड़ों क्रिकेट फैंस इंतजार कर रहे हैं, इस कड़ी में भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए गुड न्यूज आई है। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा दोबारा चोटिल हो गए हैं। रोहित शर्मा को आयरलैंड के खिलाफ मैच के दौरान चोट लगी थी, इसके कारण वह रिटायर्ड हर्ट हो गए थे, हालांकि बाद में उन्होंने कहा कि वह अब ठीक हैं। लेकिन अब पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले रोहित शर्मा को लेकर दोबारा चोटिल होने की खबर है।

Advertisement


ये भी पढ़ें:- NZ Vs AFG: केन विलियमसन ने बताया हार कारण, मैच से पहले नहीं मिला पूरा समय

बीसीसीआई ने क्या एक्शन लिया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शर्मा पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले नेट में प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोटिल हो गए हैं। रोहित शर्मा के बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लगी है। इसके अलावा विराट कोहली को लेकर भी खबर है कि पिच ने उन्हें भी झटका दिया है। हालांकि कोहली को अधिक कुछ नहीं हुआ है और वह पूरी तरह ठीक हैं। रोहित के चोटिल होने के बाद मेडिकल टीम ने उन्हें फौरन असिस्ट किया। रोहित ने ग्ल्ब्स उतारकर इलाज करवाया और थोड़ी देर बाद रोहित ने दोबारा प्रैक्टिस शुरू कर दी। बता दें कि नासाऊ काउंटी की इस खराब पिच को लेकर कई टीमें आईसीसी से शिकायत कर चुकी है। अब दैनिक जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई ने आईसीसी से अनौपचारिक शिकायत की है।


ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: AFG की जीत से साफ हुआ सुपर-8 का समीकरण, इन 6 टीमों के नाम लगभग तय! 2 के लिए लड़ाई

Advertisement

विवादों में है नासाऊ काउंटी की पिच

बता दें कि नासाऊ काउंटी की पिच को लेकर खूब विवाद हो रहा है। जब से भारतीय टीम ने इस मैदान पर अपना पहला मुकाबला खेला, इसके बाद से ही यह पिच सवालों के घेरे में आ गई है। कई दिग्गज क्रिकेटर इस पिच को बेहद घटिया बता चुके हैं। आईसीसी ने इसको लेकर सफाई भी दी। आईसीसी ने कहा कि इस पिच को ठीक करने की पूरी कोशिश की जा रही है। हमारी कोशिश है कि भारत और पाकिस्तान के बीच मैच के लिए बेहतर पिच दी जाए। भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने टूर्नामेंट के आगाज से पहले ही चेतावनी दे दी थी कि यह पिच बेहद खराब है, यहां खिलाड़ियों के चोटिल होने का खतरा रहेगा। अब द्रविड़ की बात सच होती दिख रही है।

Advertisement
Tags :
bcciindia vs pakistanT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement