चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20 WC 2024: टीम इंडिया की तैयारियों पर पूर्व दिग्गज ने उठाया बड़ा सवाल

T20 World Cup 2024 Team India: टीम इंडिया की विश्व कप में 5 जून को अपना पहला मुकाबला आयरलैंड के सथ खेलेगी। वहीं इस विश्व कप को लेकर पूर्व भारतीय दिग्गज ने टीम इंडिया की तैयारियों पर सवाल खड़ा किया है।
02:54 PM Jun 03, 2024 IST | Vishal Pundir
T20 World Cup 2024 aakash chopra says underprepared Team India
Advertisement

T20 World Cup 2024 Team India: भारतीय टीम टी20 विश्व कप में अपना पहला मुकाबला 5 जून को आयरलैंड के साथ खेलने वाली है। इससे पहले टीम इंडिया ने 1 जून को बांग्लादेश के साथ एक वार्मअप मैच खेला था। जिसको टीम इंडिया ने 60 रनों से जीत लिया था। वहीं अब टीम इंडिया की विश्व कप तैयारियों को लेकर पूर्व दिग्गज ने चिंता जाहिर की है। वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया अभी तक अपनी प्लेइंग इलेवन को भी अंतिम रूप नहीं दे पाई है, इसको लेकर भी पूर्व दिग्गज ने सवाल खड़ा किया है।

Advertisement

आकाश चोपड़ा ने जाहिर की चिंता

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए कहा कि क्या टीम इंडिया विश्व कप के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं है? अभी तक टीम प्लेइंग इलेवन नहीं चुन पाई है। टीम इंडिया के लिए कौन ओपनिंग करेगा और फिनिशर की भूमिका निभाएगा क्या ये सब हमें मैच से पहले ही पता चलेगा।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: आईपीएल में मचाया धमाल, फिर भी टीम में नहीं मिला मौका; अब खिलाड़ी का छलका दर्द

Advertisement

इसके अलावा आकाश चोपड़ा ने साल 2022 विश्व कप की टीम से भी मौजूदा टीम इंडिया की तुलना की है और इस पर सवाल किया कि आखिर हमने टीम में क्या बदलाव किया है। आकाश चोपड़ा का कहना है कि मुझे लगता है कि हमारे पास अभी भी उचित तैयारी की कमी है।

वार्मअप मैच में फ्लॉप हुए थे ये खिलाड़ी

बांग्लादेश के खिलाफ वार्मअप मैच में भले ही टीम इंडिया ने जीत हासिल की थी लेकिन कई खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन ने टीम की मुश्किलें जरूर बढ़ाई। वार्मअप मैच में संजू सैमसन को रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते हुए देखा गया था लेकिन संजू इस मैच में फ्लॉप साबित हुए। वहीं ऑलराउंडर शिवम दुबे भी बल्लेबाजी में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे। जिसके बाद उनको विश्व कप में शामिल करने को लेकर भी सवाल उठे थे। अब देखने वाली बात होगी कि टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में किन-किन खिलाड़ियों को मौका मिलेगा।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: अगर पाकिस्तान से हारता है भारत…तो क्या विश्व कप से हो जाएगा बाहर?

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: पैर खोने का डर, कैंसर से जीती जंग; इमोशनल कर देगी ओमान के कप्तान की कहानी

Advertisement
Tags :
aakash chopraT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement